महाराष्ट्र

एकजुट हैं हमारे सभी विधायक: फडणवीस

कहा: लोगों को पता है कि वर्तमान और भविष्य मोदी हैं

  • नाशिक के पूर्व विधायक सानप भाजपा मेें शामिल

मुंबई./दि.22 – विधानसभा में विपक्ष नेता देवेन्द्र फडणवीस ने सोमवार को कहा कि साल 2019 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और राकांपा को छोडकर भाजपा में शामिल होनेवाले विधायक पार्टी में बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी विधायक एकजुट है. सभी लोगों को यह मालूम है कि देश का वर्तमान और भविष्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है. इसलिए इन विधायको को पता है कि धोखे से बनी सरकार कितने समय तक चलती है और उसका आगे क्या होता है?
नाशिक के पूर्व विधायक तथा शिवसेना नेता बालासाहब सानप सोमवार को फिर से भाजपा में शामिल हो गये. इस दौरान फडणवीस ने कहा कुछ लोग हर दिन कहते है कि भाजपा के विधायक महाविकास आघाडी के घटक दलों में आएंगे पर महाविकास आघाडी के घटक दलों को भी मालूम है कि भाजपा का कोई विधायक उनके पास नहीं जाएगा. महाविकास आघाडी के घटक दलों के विधायको में प्रचंड नाराजगी और बैचेनी है. फडणवीस ने कहा कि आनेवाले दिनों में भाजपा मेें कई लोगों का प्रवेश होगा.

  • हमारी इच्छा, तीनों दल साथ मिलकर लडें चुनाव

फडणवीस ने कहा कि मेरी इच्छा है कि महाविकास आघाडी एक साथ लडे क्योंकि तीनों दलों के साथ लडने  उन्हें तात्कालिक फायदा मिल सकता है. लेकिन तीनों दलों के साथ आने से भाजपा को बडी राजनीतिक जगह मिलेगी. राजस्थान, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, गुजरात की तरह भाजपा भविष्य में प्रदेश में अपने दम पर सरकार बनाएंगी.फडणवीस ने कहा कि नाशिक भाजपा का गढ बन गया है. आगामी लोकसभा चुनाव में नाशिक में भाजपा का सांसद होगा. इस दृष्टि से नाशिक में पार्टी को मजबूत करना है.जबकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि सानप को अगले दो से तीन दिनों में पार्टी में राज्यस्तर की जिम्मेदारी दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button