महाराष्ट्रयवतमाल

सातों आरोपी न्यायिक हिरासत में जेल रवाना

महिला बैंक के 242 करोड रुपए का घोटाला प्रकरण

यवतमाल /दि.21– बाबाजी दाते महिला बैंक घोटाले के आरोपियों का पुलिस रिमांड शुक्रवार 20 सितंबर को समाप्त हो गया. इस कारण सातों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल रवाना कर दिया गया है.
बाबाजी दाते महिला बैंक में हुए 242 करोड रुपए के घोटाले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें बैंक की तत्कालीन मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुजाता महाजन, विलास महाजन, एड. वसंत मोहर्लीकर, नवलकिशोर मालानी, प्रकाश मिसाल, प्रशांत पामट्टीवार, रमेश अगरवाल का समावेश है. पहली बार गिरफ्तार किए गए चारों को शुक्रवार 20 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर रखा गया था. तथा तीन दिन पूर्व और तीन लोगों को कब्जे में लिया गया था. इस कारण शुक्रवार को फिर से सातों आरोपियों को पुलिस रिमांड मिलने के लिए अदालत में पेश किया गया. न्यायालय ने उन्हें 14 दिन न्यायिक हिरासत में रखने के आदेश दिए. पुलिस रिमांड के दौरान पुलिस को अपेक्षत जानकारी मिली अथवा नहीं यह पता नहीं चला है.

* फरार आरोपी पुलिस के रडार पर
बैंक के घोटाले में 200 से अधिक लोगों पर मामला दर्ज है. केवल 7 आरोपी अब तक गिरफ्तार किए गए है. शेष आरोपी मामला दर्ज होने के बाद फरार है. सभी आरोपियों को पूछताछ के लिए पुलिस ने नोटिस दी है. फिर भी कुछ आरोपी पुलिस स्टेशन नहीं पहुंचे. इस कारण सभी आरोपी पुलिस के रडार पर है.

Related Articles

Back to top button