महाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमृता फडणवीस ने की जूहू समुद्र किनारे स्वच्छता

विसर्जन के बाद अब स्वच्छता अभियान में अनेकों का सहभाग

मुंबई./दि.29– राज्य में पिछले 10 दिनों से जारी बाप्पा का उत्सव अब समाप्त हो गया है. सभी स्थानों पर विघ्नहर्ता को विदाई दी गई है. लेकिन इससे मुंबई और आसपास के परिसर में भारी मात्रा में कचरा जमा हो गया है. इस कारण मुंबई मनपा की तरफ से हर वर्ष विसर्जन के दूसरे दिन स्वच्छता अभियान चलाया जाता है. इस बार भी इस अभियान का आयोजन किया गया था. इस अभियान में हर वर्ष अमृता फडणवीस भी शामिल होती हैं. इस वर्ष भी उन्होंने अभियान में सहभाग लिया.
जूहू समुद्र किनारे बृहन्मुंबई मनपा की तरफ से यह स्वच्छता अभियान चलाया गया. इस अभियान में मुंबई की सामाजिक संगठना, कार्यकर्ता और युवाओं ने सहभाग लिया. इस अवसर पर गणेश विसर्जन के लिए आए नागरिकों की तरफ से जो कचरा परिसर में डाला गया था वह सभी कचरा जमा किया गया. साथ ही उसे नष्ट करने के लिए मनपा की गाडी में जमा किया गया.

* अमृता फडणवीस समेत अनेक मान्यवर उपस्थित
इस स्वच्छता अभियान में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस, बृहन्मुुंबई मनपा आयुक्त इकबाल सिंग चहल, मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर, फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और मानुषी छिल्लर ने मुंबई के जुहू समुद्र किनारे स्वच्छता अभियान में भाग लिया.

 

Related Articles

Back to top button