महाराष्ट्र

नवरात्रि के मौके पर एयरपोर्ट पर भारी भीड़ के बीच अफरा-तफरी का माहौल

लंबी लाइनों की वजह से छूट गई फ्लाइट

मुंबई/दि.8 – नवरात्रि के दिनों में मुंबई एयरपोर्ट पर भारी भीड़ देखी जा रही है. बड़ी संख्या में लोग अपने घरों के लिए रवाना हो रहे है. इस वजह से एयरपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल बना हुआ है. मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आज सुबह अव्यवस्था और भी़ड़ का माहौल देखा गया. दरअसल नवरात्रि उत्सव के यात्रियों की भारी भीड़ मुंबई से अपने होम टाउन के लिए रवाना हुई. इस दौरान टर्मिनल बिल्कुल भीड़-भाड़ वाले रेलवे स्टेशन जैसा लग रहा था.
एयरपोर्ट पर भारी भीड़ की वजह से बहुत से लोगों की फ्लाइट छूट गई. जिसके बाद वहां पर जमकर हंगामा हुआ. इसके साथ ही लंबी कतारों में फंसने और भीड़ कंट्रोल के खराब इंतजाम के लिए एयरपोर्ट अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया. यात्रियों का कहना है कि खराब प्रबंधन की वजह से उन्हें लंबी कतारों में फंसने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस दौरान सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने ट्वीट कर एयरपोर्ट के खराब अनुभव को शेयर किया.

उन्होंने कहा कि CSMIA (मुंबई एयरपोर्ट) पर टी2 की हालत बहुत खराब है. ऐसा लगता है कि हम अंधेरे युग में हैं. मीलों तक भीड़, मशीनों का टूटना, हर तरफ अफरा-तफरी. उन्होंने कहा कि कर्मचारी काम में जुटे हुए हैं. लेकिन वह भीड़ को कंट्रोल करने में असमर्थ हैं. इसके साथ ही सिंगर मे कहा कि इस तरह की खराब व्यवस्था कौन चलाता है. प्लीज उन्हें ट्वीट करें. वहीं इंडिगो जैसी एयरलाइन्स से यात्रियों को सुरक्षा जांच में पूरा समय देने के लिए जल्दी रिपोर्ट करने की चेतावनी दी.
वहीं  फिटनेस फर्म 5paisa.com के सीईओ प्रकाश गगदानी ने भी एयरपोर्ट पर होने वाली परेशानियों की जानकारी ट्वीट कर दी. उन्होंने कहा कि चेक-इन और सुरक्षा जांच की सामान्य प्रक्रिया में एक घंटे से ज्यादा का समय लग रहा था. उन्होंने कहा कि मुंबई एयरपोर्ट पर सब गड़बड़ है. एंट्री और चेकइन में कम से कम 1 घंटे का समय लग रहा है. इसके बाद सिक्योरिटी चेक में अलग से टाइम जा रहा है. उन्होंने कहा कि डोमिस्टिक फ्लाइट से ढाई घंटे पहले पहुंचकर भी इस भीड़ में कोई कैसे बोर्ड कर सकता है. यह देश का आर्थिक राजधानी के हालात हैं.

 

Related Articles

Back to top button