महाराष्ट्रमुख्य समाचार

300 करोड की प्रॉपर्टी के लिए वृद्ध को कार से कुचला

नागपुर में भयंकर घटना, कार चालक सहित दो गिरफ्तार, सुपारी कीलिंग

* पुत्र हैं कान, नाक, घसा तज्ञ
नागपुर/दि 6– प्रदेश की उपराजधानी नागपुर से भयंकर खबर आई है. 300 करोड की प्रॉपर्टी के वास्ते 82 साल के वृद्ध को कार से कुचलकर मार डाला गया. यह सुपारी कीलिंग होने का दावा खबर में किया गया है. पुलिस ने कार चालक और दो आरोपियों को दबोचा है. उनसे कडी पूछताछ की जा रही है. वारदात में मृत पुरुषोत्तम पुट्टेवार (बालाजी नगर) के पुत्र डॉ. मनीष शहर के प्रसिद्ध ईएनटी सर्जन हैं. वे अ‍ॅलेक्सिस अस्पताल से जुडे हैं.

* दिनदहाडे कार से कुचला
जानकारी के अनुसार वारदात गत 22 मई को हुई. जब पुरुषोत्तम पुट्टेवार बालाजी नगर के दीनदयाल ग्रंथालय के पास से जा रहे थे. अज्ञात कार ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी. बाद में चालक कार सहित फरार हो गया. इस बारे में डॉ. मनीष पुट्टेवार को खबर लगते ही वे दौडे. उन्होंने पिता को अस्पताल में भर्ती किया. डॉक्टर्स ने जांच कर पुरुषोत्तम पुट्टेवार को मृत घोषित किया. अजनी पुलिस ने प्राणांतिक दुर्घटना का अपराध दर्ज किया.

* जांच में कुछ संदिग्ध लगा
पुलिस की जांच में नया ही एंगल सामने आया. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर कार चालक सचिन धार्मिक को गिरफ्तार किया. उसने बालाजी नगर में पुरुषोत्तम पुट्टेवार का एक्सीडेंट करने के बाद छिंदवाडा रोड पर भी किसी को कुचल दिया था. पुलिस पुणे की चर्चित घटना के बाद हीट एंड रन मामले में गंभीरता से और गहन जांच कर रही है. इसीलिए सचिन धार्मिक को पकडने के बाद उससे कडाई से पूछताछ की जा रही है.

* रिश्तेदार मिले सीपी से
दो दिन पहले पुरुषोत्तम पुट्टेवार के रिश्तेदारो ने सीपी डॉ. रवींद्र सिंघल से भेंट की. उन्हें दी शिकायत में आरोप लगाया कि, पुट्टेवार की दुर्घटना न होकर हत्या का मामला है. सिंघल ने अपराध शाखा को जांच के आदेश दिए. पुलिस ने सचिन धार्मिक से कडी पूछताछ की. पूछताछ में नीरज निमजे (32) का नाम सामने आया. निमजे को गिरफ्तार किया गया.

* आया बेटे के ड्राइवर का नाम
पूछताछ में सचिन और नीरज ने सार्थक बागडे का नाम लिया. कहा कि, बागडे के कहने पर पुरुषोत्तम पुट्टेवार को कार से कुचला गया है. जांच में भयंकर खुलासा हुआ. जिससे पुलिस भी चकित रह गई. बागडे दरअसल पुट्टेवार के पुत्र डॉ. मनीष का कार चालक है. उसकी गिरफ्तारी के बाद ही सुपारी देनेवाले का नाम सामने आएगा. एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने बताया कि, मामला बहुत गंभीर है. आनेवाले दिनों में परतें खुलेगी.

* बेटी के यहां स्नान करने जा रहे थे
मानेवाडा रोड के शुभ नगर के रहनेवाले डॉ. मनीष के पिता पुरुषोत्तम पुट्टेवार बालाजी नगर में पत्नी शकुंतला और पुत्री योगिता प्रवीण पारलेवार (50) के साथ रहते. उनका बडा बेटा हेमंत चंद्रपुर में रहता है. गत 8 मई को शकुंतला पुट्टेवार की हिप रिप्लेसमेंट शस्त्रक्रिया हुई. अस्पताल से छुट्टी के बाद मनीष ने मां शकुंतला को घर लाया था. घर में ही बने क्लिनिक के एक कक्ष में उन्हें रखा गया. पुरुषोत्तम भी उनके साथ थे. सुबह स्नान के लिए वे बालाजी नगर में पुत्री योगिता पारलेवार के यहां जाते. ऐसे ही जाते समय 22 मई को उनके साथ दुर्घटना हो गई.

Related Articles

Back to top button