महाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिवसेना को लगा एक और बडा झटका

अब सेना नेता जाधव के घर आयकर का छापा

* मुुंबई मनपा की स्थायी समिती के अध्यक्ष हैं जाधव
मुंबई/दि.25– मुंबई महानगरपालिका की स्थायी समिती के अध्यक्ष व शिवसेना नेता यशवंत जाधव के घर पर आज सुबह आयकर विभाग द्वारा छापा मारा गया है. मुंबई मनपा के ऐन चुनावी मुहाने पर हुई इस कार्रवाई के चलते अब सत्ता पक्ष व विपक्ष के बीच एक बार फिर विवाद व आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. बता दें कि, मुंबई मनपा की स्थायी समिती के अध्यक्ष यशवंत जाधव की पत्नी यामिनी जाधव भायकुला निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना की विधायक हैं. ऐसे में मुंबई क्षेत्र की राजनीति में जाधव दम्पत्ति का काफी दबदबा माना जाता है. अत: इस कार्रवाई को जाधव दम्पत्ति के साथ ही शिवसेना के लिए काफी बडा झटका माना जा रहा है.
बता दें कि, विगत जनवरी माह के दौरान ही भाजपा नेता व पूर्व सांसद किरीट सोमय्या ने यशवंत जाधव पर करोडों रूपयों की मनीलॉड्रींंग करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद आयकर विभाग ने मामले की जांच करते हुए इससे संबंधित कुछ सबूत जुटाये. पश्चात आज सुबह जाधव के निवास स्थान पर छापा मारा गया. इस कार्रवाई के दौरान जाधव के घर पर तगडा पुलिस बंदोबस्त भी लगाया गया था.
* कोई नहीं छूटेगा
जाधव दम्पत्ति के यहां हुई छापेमारी के बाद भाजपा विधायक अतुल भातकुलकर ने इसे लेकर ट्विट करते हुए कहा कि, ईडी से बचने की राउत और परब कर रहे थे तैयारी, ईडी पहुंच गई जाधव के घर, ईडी से कोई छूटेगा या बचेगा नहीं.

Related Articles

Back to top button