महाराष्ट्र

कोरोना काल में अर्णब से जेल में नहीं मिल सकता उसका परिवार

गृहमंत्री अनिल देशमुख की जानकारी

मुंबई/दि.९ – कोरोना काल में अर्णब गोस्वामी से उसका परिवार जेल में नहीं मिल सकता. यह स्पष्ट जानकारी गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दी है.
अर्णब गोस्वामी की सुरक्षा जांच करने के लिए राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी ने देशमुख को फोन किया था. इस दौरान राज्यपाल ने अर्णब को उसके परिवार के साथ मिलने देने की बात कही थीं. लेकिन कोरोना काल में बीते चार महीनों से जेल में बंदिस्त कैदी अपने रिश्तेदारों से नहीं मिले है. ऐसे में अर्णब के परिवारों को भी जेल में मिलने से इंकार कर दिया गया है. राज्यपाल ने मुझे फोन किया था और बताया था कि अर्णब को उसके परिवार से मिलने दिया जाए. लेकिन जेल में जाकर मिलने पर कोरोना काल में पाबंदी है. इसीलिए अर्णब उसके परिजनों के साथ फोन पर बातचीत कर सकता है. अर्णब की केयर करने की जरूरत नहीं है. वह सुरक्षित और बेहतर होने की जानकारी देशमुख ने दी.
गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अर्णब गोस्वामी मामले में भाजपा दिल्ली से लेकर राज्य में राजनीति कर रही है, यह अब साफ हो चुका है. पूरा मामला न्यायालय के सामने है. दोनों पक्षों के वकील अपना पक्ष रख रहे है, जो भी निर्णय होगा वह न्यायालय में होगा. वहीं जो कुछ होगा वह कानूनी तौर पर होगा.
बता दें कि राज्यपाल ने इससे पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख से अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर भी चिंता जतायी थीं. अर्णब गोस्वामी को तलोजा जेल में रविवार को भेज दिया गया है. वहीं दूसरी ओर भाजपा विधायक राम कदम ने अर्णब गोस्वामी से मिलने के लिए जेल में जाने की बात कहते हुए चुनौती दी है.

Related Articles

Back to top button