अमरावतीमहाराष्ट्र

सहायक क्षेत्रीय अधिकारी ने टैक्स कर्मी को मारा थप्पड

मनपा के भाजीबाजार जोन क्र. 5 की घटना

* निगमायुक्त से की शिकायत
अमरावती /दि. 23 लोकसभा चुनाव काल में शुक्रवार जोन क्र. 5 उस समय काफी तप उठा जब सहायक क्षेत्रीय अधिकारी ने टैक्स कर्मचारी को तमाचा जडा. इस घटना से गुस्साए टैक्स कर्मचारियों ने संबंधित सहायक क्षेत्रीय अधिकारी की शिकायत निगमायुक्त से करते हुए कार्रवाई की मांग की.
जानकारी के मुताबिक भाजीबाजार जोन क्र. 5 में सहायक क्षेत्रीय अधिकारी के पद पर कार्यरत राजेश तंबोले व टैक्स कर्मचारी गजानन काले के बीच किसी विषय को लेकर कहा सुनी हुई. दोपहर 3 बजे के दौरान एक ओर जहां गर्मी चरम पर थी, वहीं कहा सुनी जमकर नोक-झोक में तब्दील हो उठी. गुस्साए सहायक क्षेत्रीय अधिकारी राजेश तंबोले ने टैक्स कर्मचारी गजानन काले को सरेआम जोन कार्यालय में सभी के उपस्थिति में जोरदार थप्पड मार दिया. सहायक क्षेत्रीय अधिकारी के इस रवैये से गुस्साए टैक्स कर्मचारियों ने मनपा मुख्यालय पहुंचकर निगमायुक्त से शिकायत की.
* टैक्स कर्मचारियों ने निगमायुक्त पवार के समक्ष रखा दर्द
टैक्स कर्मचारियों ने राजेश तंबोले की शिकायत करते हुए निगमायुक्त देवीदास पवार के समक्ष अपना दर्द रखते हुए कहा कि, गजानन काले को चाटा मारने की घटना के कुछ दिनों पहले एक और टैक्स कर्मचारी के साथ राजेश तंबोले ने ऐसा व्यवहार किया. टैक्स कर्मचारियों की गुहार सुनने के बाद निगमायुक्त ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. इस घटना को लेकर मनपा परिसर में विविध चर्चा व्याप्त थी.

Related Articles

Back to top button