अन्य शहरमहाराष्ट्र

अतुल दादा आपकी बहन, माँ अथवा पत्नी रहती तो?

भाजपा विधायक भातखलकर के ट्विट पर यशोमती ठाकुर भड़की

मुंबई./दि.21- मणिपुर में महिलाओं पर हुए अत्याचार से संपूर्ण देेश की राजनीति डगमगाई है. सर्वोच्च न्यायालय ने भी इस बात की दखल लेते हुए केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार को फटकार लगाई. जिस पर से विरोधियों ने मोदी सरकार को घेरने का प्रयास किया. पश्चात भाजपा के अतुल भातखलकर ने सर्वोच्च न्यायालय पर टिप्पणी करने वाला ट्विट किया. इस पर से कांग्रेस विधायक यशोमती ठाकुर भातखलकर पर संताप व्यक्त करते दिखाई दी.
यशोमती ठाकुर मणिपुर की घटना से आक्रमक भूमिका लेते दिखाई दे रही है. इस समय उन्होंने अतुल भातखलकर से सवाल करते हुए कहा कि ‘अतुलदादा तुम्हारी बहन होती, मां होती या तुम्हारी पत्नी होती तो तुमने ऐसा ही कहा होता क्या?’ दादा है न तुम? राजनीति राजनीति के स्थान पर है, कुछ सेन्सेविटी है या नहीं? राजनीति करने की कुछ मर्यादा होती है या नहीं? किसी में भी राजनीति करोगे क्या? ऐसे सवाल यशोमती ठाकुर ने उपस्थित किए.
सर्वोच्च न्यायालय ने केंद्र सरकार की भूमिका पर नाराजी व्यक्त करने के पश्चात भातखलकर ने ट्विट कर टिप्पणी की थी. भातखलकर ने कहा था कि सरकार का काम सर्वोच्च न्यायालय करेगा तो सर्वोच्च न्यायालय ने ही देश चलाना चाहिए… किसलिए चाहिए चुनाव एवं संसद? कुर्सी पर बैठकर कानून सुव्यवस्था की ऑर्डर पास करने पर देश कैसे सुचारु चलेगा.

Related Articles

Back to top button