अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बच्चू कडू का नया पैंतरा, पुणे में घर जाकर मिले शरद पवार से

कहा- दिव्यांग, किसान, खेतीहर मजदूरों हेतु लेंगे निर्णय

पुणे/दि.10 – प्रहार जनशक्ति पक्ष के सर्वेसर्वा और अचलपुर के विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने शुक्रवार को छत्रपति संभाजी नगर में विशाल मोर्चा निकालने के बाद शनिवार सबेरे अचानक पुणे आकर राकांपा शरद पवार गट के सर्वेसर्वा शरद पवार से उनके मोतीबाग स्थित निवास पर जाकर महत्वपूर्ण भेंट व चर्चा की. कडू ने भेंट पश्चात कहा कि, वे दिव्यांग, किसानों, खेतहर मजदूरों के हित में कोई भी निर्णय ले सकते हैं. कडू ने कल ही महायुति सरकारको अपनी मांगों के बारे में 5 सितंबर तक निर्णय करने का अल्टीमेटम दिया था. बहरहाल आज कडू की शरद पवार से मुलाकात दौरान अमरावती जिले के सहकारिता नेता और जिला बैंक के संचालक आनंद काले भी उनके साथ थे.
* भेंट पूर्व नियोजित
कडू ने मीडिया से बातचीत में स्पष्ट किया कि, शरद पवार के साथ उनकी आज की मुलाकात पहले ही नियोजित थी. संभाजी नगर में जिन मुद्दों को लेकर मोर्चा निकाला गया, वहीं मुद्दें आज वरिष्ठ नेता पवार के सामने चर्चा हेतु रखने का दावा उन्होंने किया. कडू से पूछा गया कि, वे आगे शरद पवार के साथ दिखाई देंगे क्या? इस प्रश्न पर कडू ने कहा कि, अभी ऐसा नहीं है. 1 सितंबर तक सरकार को निर्णय हेतु समय दिया है. महायुति में नाराज है क्या? पूछने पर कडू ने तपाक से कहा कि, उनकी नाराजगी महत्वपूर्ण नहीं, किसान और खेतीहर मजदूरों के मुद्दें महत्वपूर्ण है. कडू ने कहा कि, कल सरकार से उनको फोन आया था. चर्चा हुई है. महायुति पर दबाव नहीं डाल रहा. एक सवाल के जवाब में कडू ने कहा कि, रवि राणा को मेरे कार्यकर्ता उत्तर दे देंगे.
* कोई आफर नहीं, निर्णय नहीं
बच्चू कडू ने कहा कि, उनके लिए दिव्यांग और किसानों के मुद्दें हल करना आवश्यक है. उसके लिए वे कोई भी निर्णय ले सकते है. इसी मुद्दें पर तय होगा कि, वे किसके साथ जाएंगे. 1 सितंबर तक कोई ऑफर नहीं. निर्णय नहीं होगा. उन्होंने कहा कि, शरद पवार और उनके सहयोगी दलों की अपनी बारे में क्या विचार है, यह जानने के लिए वे आये थे. उल्लेखनीय है कि, बच्चू कडू ने पवार के अमरावती दौरे के समय भी उनसे भेंट की थी. बल्कि पवार कडू से मिलने उनके घर पहुंचे थे. बच्चू कडू ने लोकसभा चुनाव में भी महायुति के विरोध में अपना प्रहार का प्रत्याशी मैदान में उतारा था.

Related Articles

Back to top button