महाराष्ट्रमुख्य समाचार

बालासाहब ने मोदी को कचरे की टोकरी में जाने से बचाया

उध्दव ठाकरे ने अमित शाह को भी लपेटा

मुंबई/दि.07– शिवसेना उबाठा प्रमुख उध्दव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा नेताओं पर आक्रमण जारी रखा. उन्होंने कहा कि बालासाहब ठाकरे ने नरेंद्र मोदी को कचरे की टोकरी में जाने से बचाया. अन्यथा वाजपेयी तो मोदी को हटाने पर तुले थे. आज मोदी नजर ही न आते. धाराशिव जिले की औसा की जनसभा में उध्दव ठाकरे ने गृह मंत्री अमित शाह को भी टारगेट किया.

ठाकरे ने कहा कि वे लोग दावा करते हैं कि मोदी का फोटो लगाकर विजय प्राप्त की है. मोदी नाम भी जब किसी को पता न था. तब भी हम धाराशिव की सीट जीतते थे. शिवसेना फोडने के बाद उन्हें लगता था कि पार्टी खत्म हो जायेगी. शिवसेना नहीं मिटेगी. वह भाजपा को खत्म कर, गाडकर, मिट्टी डालकर आगे जायेगी. ठाकरे ने कहा कि हमारी रिक्शा माना कि पंक्चर हैं. किंतु आपकी ट्रिपल इंजन सरकार को भ्रष्टाचार के पहिए लगे हैं. भाजपा ने फिलहाल भ्रष्टाचारियों को गले लगा लिया है. उध्दव ठाकरे ने कहा कि मोदी खोटा सिक्का है. महाराष्ट्र में मोदी का सिक्का नहीं चलेगा.

शिवसेना उबाठा प्रमुख ने एकनाथ शिंदे पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मेरे पिता को चुराने की बजाय अपने पिता का फोटो लगाकर चुनाव में जीतकर बताए. अपने पिता पर उन्हें भरोसा क्यों नहीं ? इन शब्दों में ठाकरे ने धावा बोला. उन्होंने सरकार द्बारा 84 करोड रूपए विज्ञापनों पर फूंके जाने का आरोप किया. उन पैसों से ठाकरे किसानों की फसलों को भाव दे सकते थे, ऐसा भी दावा ठाकरे ने किया. चुनावी बाँड से भाजपा ने हजारों करोड रूपए जुटाए.

Related Articles

Back to top button