महाराष्ट्र

अर्जुन के घर से मिली बैन दवाइयां

एक्टर की लिव इन पार्टनर से भी होगी पूछताछ

मुंबई/दि.९ – बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने रेड छापेमारी की है. रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे हैं. आज सुबह अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी अफसर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि रामपाल के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश कर रही है उन्हें इसकी सूचना सूत्रों से मिली है.
11 नवम्बर को अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने अपने मुंबई स्थित दफ्तर में हाजिर होने के लिए समन भेजा है. अर्जुन रामपाल के घर से कुछ डिजिटल डिवाइस सीज किया है, जिसकी जांच एनसीबी करेगी.
साथ ही अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला को भी एनसीबी ने समन किया है. एनसीबी के टॉप अफसर के मुताबिक रामपाल के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुआ जो NDPS एक्ट में आता है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर से भी पूछताछ होनी है. मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने निकलकर आया था. इसके बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुडऩे की बात को परत-दर-परत खोलना शुरू किया. पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया था.Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. Agisialos का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था. Omega Godwin के नाम लेने पर Agisialos Demetriades को गिरफ्तार किया गया था. इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी.

Related Articles

Back to top button