महाराष्ट्र

हिंगोली निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस का ही उम्मीदवार हो

चुनाव की पृष्ठभूमि पर हिंगोली में अशोक चव्हाण ने दी भेंट

हिंगोली/ दि. 23- राज्य में कांग्रेस के लिए अच्छा वातावरण है. आगामी लोकसभा चुनाव में हिंगोली निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस का ही उम्मीदवार होना चाहिए, ऐसी स्थानीय नेतृत्व की मांग है. स्थानिको की मुलाकात के लिए मैं हिंगोली में आया हूॅ. ऐसी जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने गुरूवार को पत्रकार परिषद में दी.
चव्हाण ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के लिए अच्छा वातावरण है. जिसके कारण आगामी चुनाव में जगह बढेगी. मुंबई में कांग्रेस की समीक्षा बैठक से हिंगोली लोकसभा कांग्रेस चुनाव लडे. ऐसी स्थानीय नेतृत्व की मांग की जाने की जानकारी है. वैसा वातावरण बना हुआ है. हाल ही में कर्नाटक में हुए चुनाव मेंं पार्टी को मिली सफलता महाराष्ट्र में कायम रहेगी. इस दौरान जिले में पार्टी में होनेवाली गुटबाजी दिखाई दी. चव्हाण के सामने ही घोषणाबाजी हुई. जिसके कारण जिले में कांग्रेस जोडो, ऐसा नहीं हुआ, ऐसी चर्चा जोर पकड रही है.

* अशोक चव्हाण फिर मुख्यमंत्री बनेंगे
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण येे फिर राज्य के मुख्यमंत्री बनेंगे. ऐसा विश्वास विधायक डॉ. प्रज्ञा सातव ने व्यक्त किया. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने अशोक चव्हाण का उल्लेख भावी मुख्यमंत्री के रूप में किया. इस बात पर वे निश्चित थे. अशोक चव्हाण ये इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री थे. मराठवाडा के व्यक्तियों को इस राज्य का नेतृत्व करना चाहिए. ऐसी मेरी, प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की, जनता की इच्छा है. 100 प्रतिशत ही नहीं 200 प्रतिशत मुझे विश्वास है चव्हाण ये मुख्यमंत्री बनेंगे. राज्य में विधानसभा सबसे अधिक जगह भी कांग्रेस ही जीतेगी, ऐसा दावा उन्होंने किया.

 

Related Articles

Back to top button