अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बडा पप्पू गया, छोटा पप्पू भी निकला

नवनीत राणा के बोल

* राज्यपाल के मुद्दे पर महाराष्ट्र बंद की भी उडाई खिल्ली
मुंबई/दि.25 – अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने फिर अलग बयान दिया हैं. हाल ही महाराष्ट्र से बडे पप्पू गए, अब छोटे पप्पू महाराष्ट्र से बाहर निकले हैं. यदि आप गरीबों के साथ रहते, उनके काम करते तो आपको वोटो के लिए दूसरे राज्यों में नेताओं के सामने चिरौरी नहीं करनी पडती. इन शब्दों में नवनीत राणा ने आदित्य ठाकरे की बिहार जाकर तेजस्वी यादव और नीतिश कुमार से मुलाकात पर टिप्पणी की. हालांकि उन्होंने नाम नहीं लिया मगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर भी अनचाही टिप्पणी कर दी. जिससे अब नया विवाद उपजने की आशंका पैदा हो गई हैं. राणा ने राज्यपाल हटाने के मुद्दे पर उद्धव ठाकरे व्दारा महाराष्ट्र बंद की धमकी पर भी टिका टिप्पणी की हैं. राणा ने कहा कि, राज्यपाल का संवैधानिक पद रहने पर भी उद्धव ठाकरे इस पर राजकारण कर रहे हैं.
* कोश्यारी का बचाव
नवनीत राणा ने राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी का यह कहते हुए बचाव का प्रयास किया कि, कोश्यारी ने जानबूझकर कहा कि अचानक उनके मुंह से निकल गया. फिर भी उनके शिवाजी महाराज को लेकर किए गए बयान का निषेध किया हैं. राज्यपाल का पद संवैधानिक है उन्हें हटाने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के पास जाना पडेगा. राणा ने कहा कि, बडे पद पर बैठे लोगों को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. मगर उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र बंद करने की बात कही हैं. जिससे बहुत सारे लोग दिक्कत में आएंगे. इस पद को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए.
* आदित्य छोटे पप्पू!
राणा ने कहा कि, बडे पप्पू अभी महाराष्ट्र से गए. अब दूसरे पप्पू भी निकले हैं. शरद पवार हो या अन्य हमारे बडे नेता. जिन्हें हम फालो करते हैं. महाराष्ट्र की जनता पर उन्हें पूर्ण विश्वास हैं. वे महाराष्ट्र छोडकर कभी बाहर मदद के लिए नहीं गए. उन्हें वैसी जरुरत भी नहीं पडी.
* ऐसे पप्पू को महाराष्ट्र पर भरोसा नहीं
नवनीत राणा ने कहा कि, ऐसे पप्पू लोगों को ही महाराष्ट्र पर विश्वास नहीं हैं. महाराष्ट्र की जनता पर विशवास नहीं है इसलिए दूसरे राज्य में जाकर अन्य के सामने हाथ पसार रहे हैं. वे महाराष्ट्र में काम करते, गरीब जनता के बीच रहते और उनकी समस्याएं दूर करने का काम करते तो, महाराष्ट्र में सब कुछ बहुत अच्छा होता.

 

Related Articles

Back to top button