महाराष्ट्रमुख्य समाचार

भाजपा को ‘दो नंबर’ वाले वोट ज्यादा मिले

राकांपा सुप्रीमो शरद पवार ने कसा तंज

मुुंबई/दि.11– राज्यसभा चुनाव में भाजपा को ‘दो नंबर’ वाले वोट ज्यादा मिले है. जिसकी वजह से इस चुनाव में महाविकास आघाडी के प्रत्याशी की हार हुई है. इस आशय का तंज कसते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सर्वेसर्वा शरद पवार ने भाजपा पर निशाना साधा है.
बता दें कि, गत रोज महाराष्ट्र से राज्यसभा की 6 सीटों के लिए विधानसभा में मतदान की प्रक्रिया पूर्ण करायी गई और तेजी से घटित होनेवाले राजनीतिक घटनाक्रमों के बाद आज तडके इस चुनाव के नतीजे घोषित किये गये. जिसमें छठवीं सीट के लिए दावेदारी पेश करनेवाले शिवसेना प्रत्याशी संजय पवार को हार का सामना करना पडा. जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि, भाजपा ने इससे पहले भी ‘हॉर्स ट्रेडिंग’ करते हुए विधायकों की खरीद-फरोख्त की है. वहीं इसके पश्चात राकांपा प्रमुख शरद पवार ने भी इस विषय को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, यद्यपि भाजपा के एक भी वोट को धक्का नहीं लगा है, लेकिन इसमें कई मजेदार बातें हुई है.
Supriya-sule-amravati-mandal
* भाजपा ने खेला नौटंकी का खेल
वहीं दूसरी ओर राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने राज्यसभा चुनाव के नतीजों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, इस चुनाव में भाजपा ने खुब नौटंकी की है. लेकिन हम लोग कोई ड्रामा नहीं करते, बल्कि गंभीरतापूर्वक काम करते है. सांसद सुप्रिया सुले के मुताबिक महाविकास आघाडी के प्रत्येक विधायक ने बेहद जिम्मेदारी के साथ मतदान किया और छठवीं सीट पर आघाडी प्रत्याशी को मिली हार पर चिंतन व मनन करने के लिए अगले एक-दो दिन में बैठक ली जायेगी. जिसके बाद स्पष्ट होगा कि, कहां पर कौनसी कमी रह गई.

Related Articles

Back to top button