महाराष्ट्र

भाजपा विधायक बाढ पीडितों को देंगे एक महीने का वेतन

मुंबई/ दि.28 – राज्य में हालिया घडी में भयावह स्थिति निर्माण हुई है राजय के विविध जिलों में बारिश ने कहर मचाया है. जिसमें 200 से अधिक लोगों की जाने गई है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अन्य केंद्रीय के अलावा राज्य के मंत्रियों ने बाढ प्रभावित इलाकों का दौरा भी किया. लेकिन अब तक राज्य सरकार की ओर से नुकसान भरपाई पूरी तरह से घोषित नहीं की गई है. इस विपदा की घडी में भाजपा ने व्यक्तिगत तौर पर आर्थिक मदद की घोषणा की है.
राज्य में बाढ की स्थिति और आम नागरिक, व्यापारी, किसान, श्रमिकों के हो रहे हाल बेहाल को देखते हुए भाजपा विधायकों ने अपने एक माह का वेतन मुख्मंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है. यह जानकारी भाजपा नेता विधायक आशीष शेलार ने दी है. विधायक आशीष शेलार ने बताया कि प्रतिपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के साथ हुई पार्टी की बैठक में भाजपा के दोनो सभागृह के विधायकों ने अपने एक माह का वेतन बाढ पीडितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है.

  • राष्ट्रवादी ने भी की मदद की घोषणा

बाढ प्रभावितों के संदर्भ में मंगलवार को राष्ट्रवादी के अध्यक्ष शरद पवार ने एक पत्रकार परिषद बुलायी थी. जिसमें उन्होनेंं बाढ पीडितों के लिए राष्ट्रवादी की ओर से मदद किए जाने की जानकारी दी. छह जिलों के 16 हजार परिवारों को राष्ट्रवादी वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से 16 हजार कीट्स का वितरणि किया जाएगा. इनमें बर्तन, मास्क, कंबल आदि जीवनावश्यक वस्तुओं का समावेश रहेगा. इसके अलावा राष्ट्रवादी कांगे्रस की ओर से बाढपीडित इलाकों में मेडिकल टीमें भी भेजी जाएगी.

Related Articles

Back to top button