महाराष्ट्र

भाजपा सांसद धनंजय महाडिक ने लगाई पांच करोड रुपए की शर्त

संजय मंडलिक निर्वाचित होने के बाद जिस तहसील से अधिक लीड होगी उसे मिलेगी विकास निधि

* चंदगढ की प्रचार सभा में की घोषणा
कोल्हापुर /दि. 12– लोकसभा चुनाव का रणसंग्राम वर्तमान में जारी है. उम्मीदवार को निर्वाचित करने के लिए विविध प्रयास राजनीतिक दल द्वारा किए जा रहे है. साम, दाम, दंड, भेद की नीति जारी है. कोल्हापुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के महायुती के उम्मीदवार के रुप में सांसद संजय मंडलिक चुनाव मैदान में है. उनके विरोध में शाहू महाराज छत्रपति महाविकास आघाडी के उम्मीदवार है. इस कारण यह चुनाव रोमांचक होनेवाले है. इस निर्वाचन क्षेत्र से संजय मंडलिक को सर्वाधिक वोट से निर्वाचित करने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. अब इसके लिए भाजपा के सांसद धनंजय महाडिक ने पांच करोड रुपए की अनोखी शर्त लगाई है. निर्वाचन क्षेत्र की प्रचार सभा में उन्होंने यह घोषणा की है.

* क्या कहा धनंजय महाडिक ने
धनंजय महाडिक ने कहा कि, निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी की अच्छी परिस्थिति हो गई है. एनसीपी के विधायक राजेश पाटिल उनके साथ है. भाजपा की बडी ताकत तहसील में है. तहसील के सभी मतदाताओं ने ठहराया तो कांग्रेस के बूथ लगेगे अथवा नहीं, यह कहा नहीं जा सकता. कागल तहसील में हसन मुश्रीफ है, मंडलिक है. अब चंदगढ तहसील में अच्छी परिस्थिति है. इस कारण संजय मंडलिक को अधिक वोट देने के लिए इन दोनो तहसील में स्पर्धा लगी है. इस कारण धनंजय महाडिक ने मतदाताओं से आवाहन किया कि, कागल तहसील की तुलना में मतदाताओं ने अधिक लीड दी तो चंदगढ में वे पांच करोड रुपए की अधिक निधि देगे. इस शर्त में उम्मीदवार संजय मंडलिक भी है. उसके निर्वाचित होने के बाद दोनों की निधि से ढाई-ढाई लाख रुपए अधिक निधि दी जाएगी.

* दो तहसीलो में स्पर्धा
सांसद संजय मंडलिक को निर्वाचित करने के लिए कागल और चंदगढ तहसील में स्पर्धा लगी है. लीड देनेवाली तहसील को पांच करोड रुपए की अधिक निधि मिलनेवाली है. संजय मंडलिक निर्वाचित होने के बाद जिस तहसील से अधिक लीड होगी, उस तहसील को धनंजय और संजय मंडलिक की निधि से ढाई-ढाई लाख रुपए अधिक निधि देने की शर्त चंदगढ के प्रचार सभा में लगाई है. इस प्रचार सभा की घोषणा का वीडिओ वायरल हुआ है.

* संजय मंडलिक के वक्तव्य पर विवाद
वर्तमान के महाराज कोल्हापुर के है क्या? वे सच्चे वारिसदार नहीं है, ऐसा वक्तव्य सांसद संजय मंडलिक ने किया था. इस वक्तव्य से विवाद निर्माण हो गया है. महाविकास आघाडी ने संजय मंडलिक पर टिप्पणी की है. इसका जवाब देते हुए संजय मंडलिक ने कहा कि, वह बोलते हुए एक शब्द चुक गए. वर्तमान के शाहू महाराज यह वारिसदार नहीं है, ऐसा उन्हें कहना था. अब शाहू महाराज ने इस दत्तक वक्तव्य पर कहना चाहिए. इस कारण मैने शाहू महाराज का कोई अपमान नहीं किया है, ऐसा भी उन्होंने स्पष्ट किया.

Related Articles

Back to top button