महाराष्ट्र

भाजपा-शिवसेना दोबारा एकसाथ आने की कोई संभावना नहीं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील स्पष्ट किया

मुंबई/ दि.३०भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने रविवार को बताया है कि भाजपा और शिवसेना अब दोबारा एकत्रित आने की संभावना नहीं है. कोल्हापुर में पाटील कहा कि भाजपा व शिवसेना एकत्रीत आने की चर्चा आये दिन होती रहती है. व्यावहारिक तौर पर देखा जाए तो दोनों पार्टीया एकसाथ आने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किये जा रहे है.
पाटील ने कहा कि विपक्ष के नेता व पूर्व सीए देवेंद्र फडणवीस ओबीसी के राजनीतिक आरक्षण की सर्वदलीय बैठक में शुक्रवार को राज्य अतिथिगृह सह्याद्री में गए थे. यहां फडणवीस का ओबीसी आरक्षण पर काफी अध्ययन है. इस कारण शायद मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने फडणवीस के साथ चर्चा करने के लिए अलग से बैठक की होगी. मुझे नहीं लगता है कि इस बैठक में राजनीतिक चर्चा हुई होगी.

  • खडसे से पूछिये सीडी कब लगाएंगे

जमीन खरीददारी मामले में राकांपा के नेता एकनाथ खडसे की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से करोडों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की. कार्रवाई पर पाटील ने कहा कि मैं इस बारे में क्या कहूं? खडसे से पूछिये कि वे सीडी कब लगाएंगे. पाटील ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति स्पष्ट है. जो भाजपा का नेता गडबडी करता है, उसके खिलाफ कार्रवाई होती है.
बॉक्स/ फोटो एकनाथ खडसे का

  • उचित समय आने पर सामने लाउंगा सीडी- खडसे

चंद्राकांत पाटील के बयान पर एकनाथ खडसे ने पलटवार किया है. खडसे ने कहा कि पाटील ने स्वीकार किया है कि भाजपा ने मेरे खिलाफ ईडी की जांच शुुरु करवाई है. मेैं ईडी की जांच का सामना करुंगा, लेकिन पाटील के अपने अगल बगल में बैठने वाले नेताओं के खिलाफ भी ईडी की जांच करवाना चाहिए. जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार और धांधली के आरोप हैं. खडसे ने आगे कहा कि यह सच है कि मैंने भाजपा से राकांपा में प्रवेश रकते समय सीडी सामने लाने की बात कही थी. इस सीडी की जांच छह माह से पुलिस कर रही है. जांच पूरी होने के बाद मैं रिपोर्ट सार्वजनिक करुंगा.

Related Articles

Back to top button