महाराष्ट्र

भाजपा-शिवसेना कार्यकर्ता फिर एक दूसरे से भिड़े

शिवसेना भवन के बाद अब कोकण में फाइटिंग

मुंबई/दि. 19 –  मुंबई में शिवसेना भवन के पास BJP और शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज सिंधुदुर्ग में भाजपा और शिवसेना के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई. इस बार शिवसेना विधायक वैभव नाइक के कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं के ऊपर चढ़ दौड़े. समय रहते पुलिस ने हस्तक्षेप किया और मामला शांत करवाया. शिवसेना स्थापना दिवस के मौके पर वैभव नाइक ने कोकण क्षेत्र में सिंधुदुर्ग जिले के एक पेट्रोल पंप पर लोगों को सस्ता पेट्रोल देने की योजना बनाई. इस बीच पता लगा कि यह पेट्रोल पंप भाजपा राज्यसभा सांसद नारायण राणे के नाम पर है. वैभव नाइक और शिवसेना के कार्यकर्ता पेट्रोल खरीदने के लिए लोगों को पैसे बांट रहे थे. दरअसल यह पेट्रोल महंगा होने के मुद्दे पर केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ एक तरह का विरोध प्रदर्शन था.

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई

यह भाजपा कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरा. भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस पर आपत्ति जताई. इसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच नारेबाजी शुरू हो गई. यह नारेबाजी मारपीट में बदल गई. गौर करने वाली बात यह है कि इस मारपीट में खुद विधायक वैभव नाइक भी कूद पड़े. वे भाजपा कार्यकर्ताओं से जम कर भिड़े. समय रहते पुलिस ने हस्तक्षेप किया. इससे यह दंगल किसी तरह से शांत हो पाया. फिर यहां से निकल कर वैभव नाइक और उनके समर्थक अन्य पेट्रोल पंप की ओर निकल गए.

  • BJP का आईकार्ड दिखाओ, मुफ्त में पेट्रोल ले जाओ; शिवसेना का ऑफर

भाजपा और शिवसेना के बीच जो तनाव बढ़ रहा है, वो बातचीत और बहस से बहुत आगे निकल गया है. अब यह सड़कों पर दिखाई देने लगा है. शिवसेना स्थापना दिवस के दिन विधायक वैभव नाइक (Vaibhav Naik)  ने भाजपा कार्यकर्ताओं को चिढ़ाने के लिए यह अनोखा प्लान बनाया. और लोगों को सस्ते में पेट्रोल बांटना शुरू कर दिया.

  • सोशल मीडिया में चर्चा

इसके मुताबिक वैभव नाइक और उनके कार्यकर्ता आम जनता को 100 रुपए में दो लीटर पेट्रोल (प्रति वाहन) बांट रहे थे. साथ में यह भी घोषणा की थी कि भाजपा का पहचान पत्र दिखाने वाले को मुफ्त में 1 लीटर पेट्रोल दिया जाएगा. वैभव नाइक के इस कार्यक्रम की सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है.

Related Articles

Back to top button