महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में अगले तीन महीनों में सरकार बना लेगी भाजपा

केंद्रीय मंत्री रावसाहब दानवे का दावा

औरंगाबाद/दि.२४ – भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने सोमवार को दावा किया कि पार्टी महाराष्ट्र में अगले दो से तीन महीनों में सरकार बना लेगी और इसके लिए उसने तैयारियां कर ली हैं.
उपभोक्ता मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री ने औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में अगले महीने होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिए परभणी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक को संबोधित करते हुए यह दावा किया.
उन्होंने कहा, ”बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह नहीं सोचना चाहिए कि हमारी सरकार महाराष्ट्र में नहीं आएगी. हम अगले दो-तीन महीनों में यहां सरकार बनाएंगे. हमने इस पर काम किया है. हम (विधान परिषद चुनावों) के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं.
गौरतलब है कि ठीक एक साल पहले बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस ने राकांपा नेता अजित पवार के समर्थन से राज्य में सरकार बनाई थी जो कुछ समय ही रही थी और आज एक साल बाद इसी दिन दानवे का यह बयान आया है.
पिछले साल आज के दिन ही मुंबई में राजभवन में फडणवीस और पवार ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. हालांकि यह सरकार केवल 80 घंटे ही चल सकी थी.
इससे पहले फडणवीस ने सोमवार को औरंगाबाद में पत्रकारों से कहा कि अगर उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाविकास आघाडी सरकार गिरती है, तो उनकी जगह पर आने वाली सरकार का शपथ समारोह भोर में नहीं होगा जैसा कि एक साल पहले हुआ था. इस तरह की घटनाओं को याद रखने की जरूरत नहीं है.

Related Articles

Back to top button