महाराष्ट्र

खडे कंटेनर से कार की भिडंत, चाचा-भतिजी समेत तीन की मौत

एटीएम से पैसे निकालने के लिए रुका था कंटेनर

शहागढ/दि. 21– खडे कंटेनर से कार की भिडंत होने से चालक समेत तीन लोगों की मृत्यु होने की घटना धुले-सोलापुर राष्ट्रीय महामार्ग के अंकुश नगर के कारखाने के पास बुधवार को दोपहर 2.30 बजे के दौरान घटी. दुर्घटना में मृतकों के नाम अंबड तहसील में आने वाले पिंपरखेड निवासी ओंकार बलिराम गायकवाड (20), माउ संभाजी गायकवाड (10) और बक्शाची वाडी निवासी अमोल कैलाश जाधव (25) है. मृतकों में चाचा-भतिजी का समावेश है. दुर्घटना के बाद कंटेनर चालक घटनास्थल से फरार हो गया.

पिंपरखेड में खंडोबा की यात्रा शुरु है. इसके लिए बीड जिले के देवराई तसहील के एक गांव से बहन को लाने के लिए कार से तीनों छत्रपति संभाजीनगर मार्ग से बीड की तरफ जा रहे थे. लेकिन अंकुशनगर सहकारी शक्कर कारखाने के सामने खडे कंटेनर से इस कार की जोरदार टक्कर हो गई. यह कार कंटेनर के नीचे दब गई. पश्चात जेसीबी की सहायता से कार को बाहर निकाला गया. इस दुर्घटना के बाद परिसर के नागरिक सहायता के लिए दौड पडे. मृतकों के शव ग्रामीण अस्पताल पहुंचाए गए. पुलिस ने मामला दर्ज किया है.
बताया जाता है कि एटीएम से पैसे निकालने के लिए बीड की तरफ जानेवाले कंटेनर चालक ने अपना कंटेनर हाईवे महामार्ग पर सडक किनारे खडा किया था. इस खडे कंटेनर से कार की भिडंत हो गई. भयभीत चालक वहां से फरार हो गया.

Related Articles

Back to top button