महाराष्ट्र

BMC पर अपमानजनक ट्वीट को लेकर BJP नेता के खिलाफ केस दर्ज

मुंबई/दि. २३ – पुलिस ने मुंबई भाजपा के प्रवक्ता के खिलाफ स्थानीय निकाय के संबंध में अपमानजनक ट्वीट करने को लेकर मामला दर्ज किया है. प्रवक्ता ने कथित रूप से ट्वीट किया था कि बीएमसी एक जीवित व्यक्ति को शमशान ले गयी थी. एक अधिकारी ने बताया कि कथित रूप से बदनामी करने और अफवाहें फैलाने को लेकर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.
घाटकोपर निवासी सुरेश नखुआ ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें एक व्यक्ति को शवदाह गृह ले जाते हुए देखा जा सकता है. नखुआ ने ट्वीट किया, ‘यह सदमा पहुंचाने वाली बात है. बीएमसी एक जीवित व्यक्ति को शवदाह गृह ले गयी है. मुझे लगता है कि संभवत: ‘महा वसूली अघाड़ी’ सरकार द्वारा शवदाह गृहों से ‘महा वसूली का लक्ष्य’ रखा गया होगा.’
ट्वीट पर बीएमसी और राज्य सरकार दोनों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. पुलिस ने बताया कि बीएमसी के अधिकारियों ने उनसे संपर्क करके कहा कि मुंबई में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और यह वीडियो किसी और जगह का है. अधिकारी ने बताया कि नखुआ के खिलाफ भोईवाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंन बताया कि नखुआ का बयान दर्ज कर लिया गया है. भाजपा नेता ने अपने ट्वीट के लिए ट्विटर पर माफी भी मांग ली है.

Related Articles

Back to top button