महाराष्ट्र

विधायक के बेटों के विवाह समारोह के आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज

पुणे/दि.28 – पुलिस ने सोलापुर जिले के एक विधायक के दो बेटों के विवाह समारोह के आयोजक के खिलाफ कोविड-19 संबंधी नियमों के कथित उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया. एक अधिकारी ने आज यह जानकारी दी.
सोलापुर के बार्शी कस्बे से निर्दलीय विधायक राजेंद्र राऊत के दो बेटों के विवाह रविवार को लक्ष्मी सेापान कृषि उपज समिति के परिसर में हुए थे. राज्य में वर्तमान में केवल 50 लोगों को ही विवाह समारोह में शामिल होने की अनुमति है. पुलिस ने बताया कि रविवार को बार्शी में आयोजित कार्यक्रम में 2,500-3,000 लोग शामिल हुए और कई लोगों को बिना मास्क के एवं सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करते देखा गया. भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और पार्टी के कुछ अन्य नेता भी समारोह में उपस्थित थे. पुलिस ने योगेश पवार नामक व्यक्ति के खिलाफ भादंस, आपदा प्रबंधन अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामल दर्ज किया है.

वर-वधू के माता-पिता पर हो केस

बार्शी के सामाजिक कार्यकर्ता दीनानाथ काटकर ने वर-वधू के माता-पिता के बजाय पवार के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया. उन्होंने कहा एक ऐसे व्यक्ति क खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसके बारे में अधिक लोग नहीं जानते है. मामला विवाह करने वाले लोगों के माता-पिता और उस परिसर के मालिक के खिलाफ दर्ज किया जाना चाहिए, जहां कार्यक्रम हुआ था.

Related Articles

Back to top button