महाराष्ट्र

सीबीआई ने तेज कर दी सुशांत केस की जांच

  • जल्द होगा दूध का दूध और पानी का पानी

  • भाजपा विधायक नीरजकुमार बबलू ने कहा

मुंबई/दि.२२– बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है. एक दिन पहले सीबीआई ने सुशांत की केस डायरी, आत्महत्या (Suicide) से जुड़े सबूत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Postmortem report) को अपने कब्जे में लिया. जांच टीम शनिवार की दोपहर को अभिनेता के बांद्रा स्थित फ्लैट पर भी पहुंची. टीम के साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic expert) भी थे. सीबीआई की जांच पर सुशांत के परिजनों ने विश्वास जताया है. बीजेपी विधायक और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्तेदार नीरज कुमार बबलू ने कहा कि जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है.
भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) ने कहा कि जांच सही दिशा में चल रही है और इसकी गति को देखते हुए, हम उम्मीद कर रहे हैं कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. इससे पहले जब सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपने का आदेश दिया था तब बीजेपी विधायक ने कहा था कि सुशांत सिंह के करोड़ों फैंस सहित परिवार के लोगों में न्याय की उम्मीद जगी है. हम लोगों को अभी से तसल्ली हो गई है कि अब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.
शनिवार को टीम सुशांत के फ्लैट पर पहुंची, इससे पहले सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल और बांद्रा पुलिस स्टेशन भी गई थी. साथ ही बालीवुड अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और कुक नीरज सिंह से पूछताछ की गई. सूत्रों ने कहा, सीबीआई (CBI) की अलग-अलग टीमें मामले की कई एंगल से जांच कर रही है.
शुक्रवार को, सीबीआई ने सुशांत के दूसरे स्टाफ दीपेश सावंत और उसके हाउस मैनेजर मिरांडा और उसके कुक नीरज से पूछताछ की थी. नीरज से सीबीआई ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी. सूत्रों ने बताया कि एजेंसी, फोरेंसिक टीम के सदस्यों के साथ बांद्रा स्थित माउंट ब्लैन अपार्टमेंट जाएगी और वहां क्राइम सीन भी रिक्रिएट करेगी. सूत्र ने कहा कि विश्लेषण के लिए फोटोग्राफ और ऑटोप्सी रिपोर्ट फोरेंसिंक टीम के साथ साझा की जाएगी. गुरुवार शाम को ही सीबीआई और सीएफएसएल की टीम मुंबई पहुंची थी.

Related Articles

Back to top button