महाराष्ट्र

अजित पवार व अनिल परब की सीबीआई जांच करें

 चंद्रकांत पाटील की सीधे अमित शाह से अपील

मुंबई/दि.30 – उपमुख्यमंत्री अजित पवार व परिवहन मंत्री की सीबीाआई जांच करे, इस तरह की मांग भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने सीधे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से की है. इससे पहले भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी में अजित पवार व अनिल परब की सीबीआई जांच करनी चाहिए, इस तरह का प्रस्ताव किया गया था. सचिन वाझे के पत्र में उपमुख्यमंत्री अजित पवार व परिवहन मंत्री अनिल परब का भी नाम लिया गया है. जिससे इस मामले में पवार व परब की सीबीआई जांच करनी चाहिए, इस तरह का प्रस्ताव भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में किया गया. इस प्रस्ताव से अजित पवार भी भाजपा के निशाने पर आये है.
परमबीर सिंह के पत्र के आधार पर पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की सीबीआई जांच की जा रही है, ऐसी ही सीबीआई जांच अजित पवार व परब की भी करनी चाहिए, इस तरह की मांग इस प्रस्ताव व्दारा की गई है.
मंत्रियों के कारनामे लगातार प्रकाश में आ रहे है. तबादलों में भ्रष्टाचार का मामला प्रकाश में आने के बाद उसके अनुसार कार्रवाई करने की बजाय इस भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने वालों को ही आरोपी के कटघरे में खडे करने का धक्कादायक प्रकार महाविकास आघाडी सरकार की ओर से किया जा रहा है, इस तरह का आरोप भी इस प्रस्ताव में किया गया है.

Related Articles

Back to top button