महाराष्ट्र

फिल्म अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत मामले की जांच करेगी सीबीआई

विपक्षी दलों के नेताओं ने घेरा राज्य सरकार को

मुंबई हिं.स./ दि.१९ – फिल्म अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच के आदेश सीबीआई को दिए गए. आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले पर विपक्षी दल के नेताओं ने राज्य सरकार को आडे हाथों लिया और अधिकांश नेताओं ने ट्विीट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की.

narayan-rane-amravati-mandal

*सरकार आत्म परिक्षण करें

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा-
फिल्म अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत के मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआय को जांच के आदेश दिए गए. जिसमें राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता नारायण राणे ने राज्य सरकार को आत्म परिक्षण करने की सलाह दी. पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने यह प्रतिक्रिया एपीबी माझा चैनल को दी. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, सुप्रीम कोर्ट द्वारा लिया गया निर्णय योग्य है सांसद संजय राउत मुंह बंद रखे, पुलिस ने अपनी शान रखते हुए योग्य जांच करना चाहिए. इस प्रकरण में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया. ऐसी प्रतिक्रिया पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने दी.

nitesh-rane-amravati-mandal

*अब तो बेबी पेग्विन गयो

सुप्रिम कोर्ट के फैसले के बाद नितेश राणे ने टिवीट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अभिनेता सुशांतसिंह मृत्यु प्रकरण में सुप्रिम कोर्ट ने महत्वपूर्ण निर्णय दिया है. जिसमें सीबीआय को जांच के निर्देश दिए है. भाजपा विधायक नितेश राणे ने ट्विीट करते हुए राज्य सरकार को निशाना बनाया और आदित्य ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए उनके इस्तिफे की भी मांग कर डाली.

kirit-somaya-amravati-mandal

*अब ठाकरे सरकार की दादागिरी खत्म

सुप्रीम कोर्ट द्वारा फिल्म अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत मृत्यु प्रकरण में सीबीआय को जांच के आदेश दिए जाने पर पूर्व सांसद तथा भाजपा नेता किरीट सौमय्या ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, राज्य से अब ठाकरे सरकार की दादागिरी खत्म हो गई है. राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने तुरंत इस्तिफा देना चाहिए. बडे दुर्दैव की बात है दो महिने बीत जाने के बाद भी सुशांतसिंह के प्रकरण में एफआयआर दाखिल नहीं की गई. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांतसिंह राजपूत को न्याया मिलेगा. ऐसी प्रतिक्रिया भाजपा के नेता व पूर्व सांसद किरीट सौमय्या ने व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button