महाराष्ट्र

चेक अप के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल पहुंचे

MNS नेता राज ठाकरे कोरोना पॉजिटिव

मुंबई/दि. 23 – महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. राज ठाकरे के साथ ही उनकी मां को भी कोरोना हो गया है. राज ठाकरे और उनकी मां के शरीर में कोरोना के सौम्य लक्षण पाए गए हैं. मुंबई महानगरपालिका के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. राज ठाकरे फिलहाल लीलावती अस्पताल में चेक अप के लिए आए हैं. डॉ. जलील पारकर उनका इलाज कर रहे हैं.
पिछले कुछ दिनों से राज ठाकरे का स्वास्थ्य सही नहीं था. कोरोना जैसे लक्षण दिखाई देने के बाद उनकी टेस्टिंग की गई. इसके बाद टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. कोरोना के सौम्य लक्षण होने की बात कही जा रही है. राज ठाकरे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी मां की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. फिलहाल  इनकी भी डॉ. जलील पारकर की देखरेख में लीलावती अस्पताल में चेक अप किया जा रहा है.

इस बीच लीलावती अस्पताल में दाखिल होते वक्त राज ठाकरे मास्क लगाए हुए दिखाई दिए. इससे पहले कोरोना की लहर जब प्रचंड रूप से कहर बरपा रही थी तब भी राज ठाकरे ने मास्क का इस्तेमाल नहीं किया था. आगामी महानगरपालिकाओं को चुनावों को देखते हुए राज ठाकरे एक बार फिर सक्रिय होते हुए नज़र आ रहे थे. पिछले कुछ दिनों में उन्होंने पुणे के लगातार दौरे किए. पुणे ही नहीं उन्होंने नासिक का भी दौरा किया. लेकिन कहीं वे मास्क पहने हुए दिखाई नहीं दिए. कोरोना की दोनों लहरों में उन्होंने मास्क का इस्तेमाल किया ही नहीं.
23 अक्टूबर को उनकी मुंबई के भांडुप में रैली थी. लेकिन यह रैली रद्द कर दी गई है. राज ठाकरे का एक बार फिर पुणे दौरा होने वाला था. इस दौरे की तारीख भी आगे खिसका दी गई है. यह दौरा तबीयत खराब होने की वजह से आगे खिसकाया गया था. अब उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है.
खासकर नासिक और पुणे में राज ठाकरे काफी सक्रिया होते हुए दिखाई दे रहे थे. यहां कार्यकर्ताओं से मिलना-जुलना, नई शाखाओं की शुरुआत करके पार्टी के कार्यक्रमों को एक विस्तार दिया जा रहा था. मुंबई में भी एमएनएस द्वारा नए कार्यकर्ताओं की भर्ती की मुहिम चलाई गई थी. लेकिन राज ठाकरे के कोरोना संक्रमित होने की वजह से इन सभी कार्यक्रमों को अचानक ब्रेक लग गया है.

Related Articles

Back to top button