महाराष्ट्र

बेटे का भाषण सुनकर मुख्यमंत्री हुए भावुक

एकनाथ शिंदे ने किया ट्विट

कोल्हापुर/दि.17– शिवसेना पार्टी और चिन्ह शिंदे गुट को मिलने के बाद पार्टी का पहला महाअधिवेशन कोल्हापुर में हुआ. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना का यह पहला संमेलन था. एकनाथ शिंदे के पूत्र सांसद श्रीकांत शिंदे ने इस महासंमेलन में जोरदार भाषण किया. बेटे का भाषण सुनते समय मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भावुक हुए. उनकी आंखो में आंसू आ गए. इस बाबत एकनाथ शिंदे ने भावनिक ट्विट किया हैं. श्रीकांत का भाषण सुनते समय पूरा सफर आंखो के सामने आ गया, ऐसा एकनाथ शिंदे ने ट्विट में कहा हैं.

श्रीकांत शिंदे के भाषण की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रशंसा की हैं. इसके अलावा दिल की भावना भी व्यक्त की हैं. शिवसेना यही मेरा सबकुछ था. शिवसैनिक ही मेरा परिवार था. जीवनभर मै उनके लिए काम करता रहा, आगे क्या होगा इसकी मुझे कोई कल्पना नहीं थी. हमेशा आगे का विचार करनेवाले में दिल ने कभी पिछे मुडकर देखा नहीं था. लेकिन आज श्रीकांत की जुबान से निकले शब्दो से मुझे मेरा कल दिखाई दिया, ऐसा ट्विट एकनाथ शिंदे ने किया हैं. ‘शिवसेना’ इन चार शब्दो के मंत्र का जयघोष करते हुए पार्टी के लिए मैने मेरी शुरुआत की थी. किसन नगर के 10 बाय 10 के एकत्रित परिवार से शुरु हुआ मेरा सफर अथक प्रयास और परिश्रम से राज्य के सर्वोच्च पद तक कैसे पहुंचा यह श्रीकांत ने अपने भाषण में काफी आसान शब्दो में विषद किया, ऐसा कहते हुए एकनाथ शिंदे ने श्रीकांत शिंदे के भाषण की प्रशंसा की.

* श्रीकांत शिंदे की आंखो में आंसू
कोल्हापुर में शिवसेना का दो दिवसीय महासंमेलन संपन्न हुआ. इस संमेलन में शिवसेना के वरिष्ठ नेता, शिवसैनिक उपस्थित थे. इस अवसर पर उपस्थितो को संबोधित करते हुए श्रीकांत शिंदे के भी आंखो में आंसू आ गए. आनंद दिघे साहब जाने के बाद एकनाथ शिंदे साहब शिवसैनिको के आधार बने. शिंदे साहब ने संपूर्ण महाराष्ट्र को अपना परिवार माना. कुछ भी होने पर सर्वप्रथम पहुंचनेवाले शिवसैनिक यानी शिंदे साहब. मैने उन्हें हमेशा शिवसैनिको में देखा हैं, ऐसा कहते हुए श्रीकांत शिंदे की आंखो से आंसू निकलने लगे.

Related Articles

Back to top button