महाराष्ट्र

मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे शिवसेैनिकों से साधेंगे ऑनलाइन संवाद

शिवसेना प्रमुख स्व.बालासाहब ठाकरे की जयंती का होगा कार्यक्रम

मुंबई/ दि.22– राज्य के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उध्दव ठाकरे शिवसैनिकों के साथ कल संवाद साधेंगे. शिवसेना प्रमुख स्व.बालासाहब ठाकरे की जयंती कार्यक्रम के अवसर पर संवाद का आयोजन किये जाने की जानकारी है. मुख्यमंत्री ठाकरे कल रात 8 बजे शिवसेैनिकों से संवाद साधेंगे.
संवाद का कार्यक्रम ऑनलाइन वीडियो कान्फ्रन्सिंग व्दारा होगा, ऐसी जानकारी मिली है. मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे शिवसेैनिकों से संवाद साधेंगे, इस समय किस मुद्दे पर वे बोलेंगे, यह निश्चित तौर पर स्पष्ट नहीं है. मुंबई महापालिका चुनाव, शिवसेना की आगामी चुनाव में गतिविधि और महाविकास आघाडी सरकार के काम विषय पर उध्दव ठाकरे शिवसैनिकों का मार्गदर्शन करेंगे, ऐसी संभावना है. उध्दव ठाकरे इस संवाद के माध्यम से शिवसैनिकों को आगामी चुनाव के अवसर पर गुरुमंत्र देने की संभावना है.
शिवसेना प्रमुख स्व.बालासाहब ठाकरे की जयंती के अवसर पर हर वर्ष शिवसैनिक बडे पैमाने में मुंबई में उपस्थिति दर्शाते है. शिवतीर्थ स्थित स्व.बालासाहब ठाकरे के स्मृति स्थल को अभिवादन करने के लिए लाखों शिवसैनिक और शिवसैनिकों का जनसागर मुंबई में उमडता है. मगर कोरोना के बढते संक्रमण को देखते हुए भीड टालने का आह्वान राज्य सरकार और मुुंबई महापालिका ने किया है. इसके कारण शिवसैनिकों से ऑनलाइन संवाद साधने का निर्णय लिया गया. मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ऑनलाइन संवाद व्दारा शिवसैनिकों से बातचित करेंगे. यह संवाद का कार्यक्रम कल 23 जनवरी की रात 8 बजेे से झूम एप पर शुरु होगा. मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे का ऑपरेशन होने के बाद उन्होंने काफी दिनों से शिवसैनिकों से संवाद साधा नहीं. स्व.बालासाहब ठाकरे के जन्म दिवस के अवसर पर शिवसैनिकों से संवाद साधेंगे. इस संवाद की ओर तमाम शिवसैनिकों का ध्यान केंद्रीत है.

Related Articles

Back to top button