महाराष्ट्र

नकली नोटो का चिपलून कनेक्शन

चिपलून नागरिक पत संस्था का शाखा व्यवस्थापक गिरफ्तार

मुंबई/दि.27– नकली नोट प्रकरण में क्राईम ब्रांच ने रत्नागिरी चिपलून नागरिक पत संस्था के शाखा व्यवस्थापक अमित कासार (36) को गिरफ्तार कर लिया है. कासार को 29 जुलाई तक पुलिस हिरासत में लिया गया है. इस तरह गिरफ्तार आरोपियों की संख्या 5 हो गई है.
क्राईम ब्रांच ने इसके पूर्व शहानवाज शिरलकर (50), राजेंद्र खेतले (43), संदीप निवलकर (40) और ऋषिकेश निवलकर (26) को गिरफ्तार किया था. आरोपी शिरलकर और खेतले यह चिपलून के रहनेवाले है. खेतले यह पेशे से चालक है. शिरलकर का सर्विसिंग सेंटर है. संदीप और ऋषिकेश पेशे से सुतार है. वे खेड के रहनेवाले है. चारों का पुलिस रिमांड समाप्त होने पर गुरुवार को न्यायालय में उन्हें फिर से पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में जेल रवाना कर दिया गया. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कार सहित चारों आरोपी के पास का मोबाईल कब्जे में ले लिया है. चारों ने पूछताछ में चिपलून नागरिक पत संस्था के व्यवस्थापक अमित कासार का नाम बताया. इस कारण उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

* और एक रडार पर
नकली नोट प्रकरण में सीधे शाखा व्यवस्थापक का कनेक्शन जुडने से इस प्रकरण में और भी लोग रहने की संभावना व्यक्त की गई है. उनके पास यह नकली नोट कैसे पहुंची? इसके पीछे और कितने लोग है? इस बाबत जांच जारी है. इस कार्रवाई में क्राईम ब्रांच ने अब तक 8 लाख 36 हजार रुपए की नकली नोट जब्त की है और कुछ संदिग्ध पुलिस के रडार पर है. उनसे कडी पूछताछ जारी है.

Related Articles

Back to top button