महाराष्ट्र

मैं कौन हूं, यह अपने ‘बाप’ से जाकर पूछो

वाघ व शेख के बीच चल रहा ‘सोशल मीडिया वॉर’

मुंबई/दि.6 – राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष महबूब शेख ने गत रोज अहमदनगर में दिये गये भाषण के दौरान भाजपा की महिला प्रदेशाध्यक्ष चित्रा वाघ की आलोचना करते हुए उन्हें एक भ्रष्ट व्यक्ति की पत्नी बताया और उनके पति किशोर वाघ के पास बेहिसाबी संपत्ति रहने का आरोप लगाया. जिस पर पलटवार करते हुए चित्रा वाघ ने महबूब शेख के लिए कहा कि, ‘मैं वाघ हूं और किस तरह की वाघ हूं, यह अपने बाप से जाकर पूछो’.
बता दें कि, नगर में दिये गये भाषण के दौरान रायुकां प्रदेशाध्यक्ष महबूब शेख ने कहा था कि, चित्रा वाघ के पति किशोर वाघ के पास बेहिसाबी दौलत मिली थी. वाघ खुद पैसा खाता है और वाघिन को ले जाकर देता है. ऐसे में चित्रा वाघ को चाहिए कि, वे पहले अपने पति को नजदिकता सिखाये. जिसके बाद चित्रा वाघ ने ट्विटर के जरिये महबूब शेख को जवाब देते हुए कहा कि, सत्ता का दुरूपयोग करते हुए अपराध दर्ज करने के बाद अब मेरे परिवार की बदनामी शुरू की गई है, लेकिन में वाघ हूं और भेडियों या लोमडियों से नहीं डरती हूं.
चित्रा वाघ के इस ट्विट के बाद महबूब शेख ने फेसबुक पोस्ट के जरिये कहा कि, वाघ सरनेम रहने से कोई वाघ नहीं हो जाता और हम बाप बदलनेवाले लोगोें में से नहीं है. चित्रा वाघ को चाहिए कि, वे डायलॉगबाजी छोडकर ये बताये कि, जब उनके पति पर 5 जून 2016 को कार्रवाई हुई थी, तब सरकार किसकी थी और उस समय किस भावना के तहत उनके पति के खिलाफ कार्रवाई की गई थी. कुल मिलाकर इस समय भाजपा महिला प्रदेशाध्यक्ष चित्रा वाघ तथा रायुकां के प्रदेशाध्यक्ष महबूब शेख के बीच सोशल मीडिया वॉर चल रहा है और दोनों ओर के समर्थक अपने-अपने नेताओं के पक्ष में जमकर कमेंटबाजी कर रहे है.

Related Articles

Back to top button