महाराष्ट्र

सीएम ठाकरे व नारायण राणे आ सकते है एक मंच पर

एक माह बाद सिंधूदुर्ग में होगा चीपी विमानतल का उद्घाटन

  • केंद्रीय उड्डयनमंत्री ज्योतिरादित्य सिंघिया रहेंगे उपस्थित

मुंबई/दि.९ – अगले माह 9 अक्तूबर को सिंधूदुर्ग स्थित चीपी विमानतल के उद्घाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे व मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे एक ही मंच पर उपस्थित रहेंगे. इस विमानतल का उद्घाटन केंद्रीय नागरी उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंघिया के हाथों होना है.
उल्लेखनीय है कि, विगत मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने नई दिल्ली में आयोजीत पत्रकार परिषद में कहा था कि, इस विमानतल के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को बुलाया जाना को जरूरी नहीं है. जिसके बाद राणे और शिवसेना के बीच विवाद को एक और नया मोड मिल गया था. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष देवेेंद्र फडणवीस ने इस मामले में सामंजस्यपूर्ण भुमिका अपनाते हुए कहा कि, केंद्र व राज्य सरकार के आपसी समन्वय से ही कोई काम पूरा होता है. चीपी विमानतल को तैयार करने में नारायण राणे के सहभाग से कोई इन्कार नहीं कर सकता. खुद मेरे मुख्यमंत्री रहते समय यह काम पूर्ण हुआ था. जिसका उद्घाटन भी हमने किया था और अब इस विमानतल से प्रत्यक्ष उडान की शुरूआत होने जा रही है. ऐसे में इसे श्रेयवाद की लडाई का स्वरूप नहीं दिया जाना चाहिए.
पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस द्वारा गई अपनायी गई सामंजस्यपूर्ण भुमिका के बाद गत रोज उद्योग मंत्री सुभाष देसाई ने मंत्रालय में आयोजीत पत्रवार्ता में कहा कि, 9 अक्तूबर को विमानतल का उद्घाटन समारोह सीएम ठाकरे व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंघिया की प्रमुख उपस्थिति में होगा और वे खुद इन दोनों अतिथियों के स्वागत हेतु इस समारोह में उपस्थित रहेंगे. वहीं भाजपा नेता आशिष शेलार ने भी मुंबई में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, भले ही भाजपा के कार्यों की वजह से चीपी विमानतल साकार हुआ है, जिसमें शिवसेना का कोई योगदान नहीं रहा. लेकिन इसके बावजूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का सम्मान होना ही चाहिए और सीएम ठाकरे ने इस विमानतल के उद्घाटन समारोह में उपस्थित रहना ही चाहिए.

Related Articles

Back to top button