महाराष्ट्र

सोनिया की बैठक में सीएम होंगे शामिल- राऊत

मुंंबई/ दि.१४कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की व्दारा 20 अगस्त को विपक्ष की बैठक बुलाई है, इस बैठक में शिवसेना पक्ष प्रमुख तथा मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे शामिल होगे, ऐसी जानकारी शुक्रवार को शिवसेना सांसद संजय राऊत ने दी है.
पत्रकार परिषद में बातचीत में संजय राऊत ने कहा कि सोनिया गांधी ने कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों के मुख्यमंत्रियों की बैठक आयोजित की है. इस बैठक में विपक्ष के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे. इस बैठक में सहभागी होने के बारे में उध्दव ठाकरे ने सहमति दे दी है. एक सवाल के जवाब में राऊत ने कहा कि उध्दव ठाकरे कांग्रेस के नेतृत्व वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) में शामिल होने को लेकर उचित समय पर फैसला करेंगे. इसके लिए मीडिया को चिंता करने की जरुरत नहीं हेै.
संजय राऊत ने कहा कि शिवसेना ने हिंदूत्व को नहीं छोडा है. शिवसेना ने किसी भी दल के साथ गठबंधन किया तो भी पार्टी हिंदूत्व की भूमिका पर कायम रहेगी. शिवसेना के हिंदूत्व की भूमिका के कारण यूपीए में शामिल होने की अडचन होने के सवाल पर राऊत ने कहा कि ऐसा आपको किसने कह दिया है? हमसे तो यूपीए के किसी घटक दल ने नहीं कहा है कि उन्हें शिवसेना से आपत्ति है.

Related Articles

Back to top button