महाराष्ट्रमुख्य समाचार

काम पर लौट आओ, वरना अब खैर नहीं

हडताल पर अडे रापनि कर्मियों को डेप्यूटी सीएम अजीत पवार की चेतावनी

मुंबई/दि.29– राज्य में विगत तीन माह से रापनि कर्मियों की हडताल चल रही है और सरकार द्वारा वेतनवृध्दि देने के साथ ही बार-बार मनाये जाने के बावजूद कई कर्मचारी हडताल की जिद पर अडे हुए है. ऐसे में रापनि द्वारा कई कर्मचारियों के खिलाफ निलंबन व निष्कासन की कार्रवाई भी की गई, लेकिन इसके बावजूद भी हडताल बदस्तूर जारी है. ऐसे में अब राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने अपनी ओर से रापनि कर्मियों को अंतिम चेतावनी देते हुए साफ शब्दों में कहा कि, जो कर्मचारी अब भी काम पर नहीं लौटेंगे, उनकी अब खैर नहीं, क्योंकि सरकार को जितना झुकना था, सरकार पहले ही झुक चुकी है और अब इसके बाद सरकार और अधिक नहीं झुक सकती.
उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि, रापनि कर्मियों ने राज्य की आम जनता तथा विद्यार्थियों के हितों का विचार करते हुए अपनी हडताल खत्म करनी चाहिए और काम पर लौट आना चाहिए.
बता देें कि, राज्य में एसटी शुरू होने के लिए राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के साथ अनिल परब व एसटी कृति समिती की बैठक भी हुई थी. जिसमें हडताल खत्म करने को लेकर सहमति बनी थी. लेकिन इसके बाद भी अधिकांश रापनि कर्मी काम पर नहीं लौटे और हडताल खत्म नहीं हुई. वहीं इस दौरान सरकार द्वारा हडताल को खत्म कराने के लगातार प्रयास किये गये, जो पूरी तरह से नाकाम रहे. ऐसे में अब उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि, यदि अब भी रापनि कर्मी काम पर नहीं लौटते है, तो अब उन्हें सरकार से कुछ भी मिलने की उम्मीद नहीं रखनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button