महाराष्ट्र

कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार

एनसीबी के सामने कबूली ड्रग्स लेने की बात

मुंबई/दि.२१ – नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी के बाद भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में लिया था. लेकिन अब विभाग ने भारती की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. हालांकि अभी तक हर्ष की गिरफ्तारी के बारे में विभागने कोई बयान जारी नहीं किया है.
भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर ड्रग्स लेने का आरोप है. एनसीबी दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बता दें कि ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था, जहां से एजेंसी को तलाशी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गांजा) मिला था.
एनसीबी ने एक और ड्रग्स पेडलर को हिरासत में लिया है, हालांकि अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. सूत्रों के मुताबिक इस ड्रग पैडलर के मामले को भारती सिंह के मामले के साथ ही जोड़कर देखा जा रहा है.

अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा

इससे पहले एनसीबी ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस व प्रतिबंधित दवाएं जब्त की गई थीं. इसके बाद अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला को एनसीबी ने समन भेजा था. वहीं एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को उनके घर ड्रग्स मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था.

एनसीबी ने बॉलीवुड पर कसा शिकंजा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल पेश हुए थे, इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ की थी. ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम आ चुके हैं और एनसीबी सभी का बयान दर्ज कर चुकी है.

Related Articles

Back to top button