अमरावतीमहाराष्ट्र

शहर में खुलेआम मांस बिक्री करने वाले विक्रेताओं से आम नागरिक परेशान

न.प द्वारा बाहर जगह दिए जाने के बावजूद शहर में कर रहे व्यवसाय

* गंदगी, बदबू से परिसर वासियों के स्वास्थ्य को खतरा
चांदूर रेल्वे/दि.22– शहर के अधिकांश मांस विक्रेता शहर के बाहर मांस की बिक्री कर रहे करते हैं, ताकि आम नागरिकों को इससे होने वाली गंदगी तथा बदबू की परेशानी न उठानी पड़े, इसके विपरीत शहर के कुछ मांस विक्रेता शहर में खुलेआम मांस बिक्री कर रहे हैं. इससे होनी वाली गंदगी तथा बदबू से परिसर के नागरीको कि सेहत पर बुरा असर पड़ रहा है.

शहर के गांधी चौक स्थित अमरावती रोड पर कुछ मांस विक्रेता अपने घरों के सामने स्टॉल लगाकर खुलेआम सड़क पर मांस की बिक्री कर रहे हैं, मांस की गंदगी यहां स्थित उर्दू स्कूल के खुली जगह में फेंक दे रहे है हैं. जिससे परिसर के निवासी तथा आस-पास के दुकानदारों को गंदगी बदबू का सामना करना पड़ रहा है. तथा इन नागरिकों की सेहत पर भी इसका बुरा असर होता दिखाई दे रहा है.
नागरिकों द्वारा मांस विक्रेता को कुछ कहने पर यह मांस विक्रेता हाथापाई करने पर उतारू हो जाते हैं, जिस से यहां के नागरिक इस संदर्भ में लिखित शिकायत करने से भी घबरा रहे हैं. यहां के कुछ नागरिकों ने इस विषय में स्थानिक नप प्रशासन से मौखिक शिकायत की है. आने वाले समय में नप प्रशासन इन मांस विक्रेता पर क्या कार्रवाई करती है, इसकी प्रतीक्षा यहां के निवासी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button