महाराष्ट्र

बर्थडे पार्टी में केक पाने की मची होड़

शरद पवार का जन्मदिन

मुंबई दि १३ – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार 80 साल के हो गए इस मौके पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने एक पार्टी का आयोजन किया. लेकिन इस पार्टी में शामिल लोगों में केक लूटने की होड़ लग गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.
पार्टी प्रमुख शरद पवार के 80वें जन्मदिन के अवसर पर धनंजय मुंडे ने परली मे बर्थडे मनाया. बर्थडे पर 81 किलो का केक काटा गया. अभिनेता गोविंदा और मंत्री मुंडे ने केक काटकर शरद पवार का बर्थडे बड़े जोर शोर से मनाया.
मगर जैसे ही कार्यक्रम खत्म हुआ तभी भीड़ केक खाने के लिए टूट पडी. हर शख्स केक लूटने में लगा रहा. इस दौरान कई बच्चे स्टेज से नीचे गिर गये. माहौल बिगड़ता देख कर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और भीड़ को हटाया. पुलिस ने इस दौरान मामूली बल प्रयोग भी किया. बता दें कि शरद पवार चार बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे और जून 1991 से मार्च 1993 के बीच वह रक्षा मंत्री थे. अनुभवी नेता माने जाने वाले शरद पवार यूपीए सरकार में कृषि मंत्री भी रहे. शरद पवार ने पिछले साल एनसीपी-कांग्रेस का शिवसेना के साथ गठबंधन कराने में अहम भूमिका निभाई थी.

Related Articles

Back to top button