महाराष्ट्र

कांग्रेस को प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं

भाजपा का मुकाबला करने कांग्रेस सक्षम

प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष नाना पटोले का ममता बनर्जी पर कटाक्ष
मुंबई/ दि.3 – मुंबई दौर के वक्त पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व्दारा कांग्रेस नेतृत्व वाले यूपीए और राहुल गांधी पर सवाल खडे करने के बाद गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने बैठक की. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष नाना पटोले ने ममता बनर्जी पर हमला बोला. पटोले ने कहा कि कांग्रेस को किसी के प्रमाण पत्र की जरुरत नहीं है. पार्टी भाजपा का मुकाबला करने में सक्षम है.
पटोले ने कहा कांग्रेस को अलग कर कई मोर्चे बनाने की कोशिश की गई इसका हर्ष क्या हआ? सभी को पता है. कांग्रेस पार्टी सोनिया गांधी व राहुल गांधी के नेतृत्व में भाजपा को जवाब देने के लिए सक्षम है. इसके पहले बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुंबई में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात कर सवाल किया था कि यूपीए आज कहां है? राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया गया था. ममता की इस बयानबाजी से राज्य के कांग्रेस नेता नाराज है.

वीडिया ट्वीट कर ममता पर चव्हाण का कटाक्ष
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा राज्य के लोकनिर्माण मंत्री अशोक चव्हाण ने पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख का वीडियो ट्वीट कर ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया. इस वीडियो मे विलासराव यह कहते दिखाई दे रहे है कि कांग्रेस की चाल बुद्धिबल वाले हाथी जैसी है. सरल व सिधी धडक देने वाली कांग्रेस ऊंट की तरह तिरछे व घोडे की तरह ढाई कदम नहीं चलती. चव्हाण ने अपने ट्वीट में कहा कि फिलहाल कांगे्रस को लेकर कुछ लोगों को गलतफहमी हो गई है. इस पृष्ठभूमि में स्व. विलासराव देशमुख के इस व्यक्तव्य की याद आ गई.

Related Articles

Back to top button