महाराष्ट्र

कंगना के खिलाफ कांग्रेस करेगी देशद्रोह की शिकायत

मुंबई/दि.19 – स्वतंत्रता को भीख संबोधित करने वाली व महात्मा गांधी का अवमान करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को घेरने की रणनीति प्रदेश कांग्रेस ने बनाई है. आगामी दो-तीन दिनों में कंगना के खिलाफ राज्यभर में राष्ट्रद्रोह की शिकायत दाखल की जाएगी. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने ऐसा आदेश पार्टी के जिलाध्यक्षकों को दिया है.
कंगना ने किए गए वक्तव्य जानबूझकर बदनामी के उद्देश्य से किए जाने की भावना कांग्रेसियों की है. युवक कांग्रेस के चुनाव के संबंध में बुधवार की रात गांधी भवन में प्रदेश कांग्रेस की बैठक आयोजित की गई. इस समय कंगना के आक्षेपार्ह वक्तव्य बाबत अत्यंत तीव्र भावना व्यक्त हुई. कंगना का वक्तव्य राष्ट्र विरोधी और उसका कृत्य राष्ट्रद्रोही होने के मुद्दे पर उपस्थितों ने एकमत से विचार किया. कंगना के वक्तव्य की ओर दुर्लक्ष किए जाने की बजाय उसे कानूनन घेरने की रणनीति बैठक में ठहराई गई.
राज्यभर के जिलाध्यक्षों ने संबंधित पुलिस थाने में कंगना के खिलाफ राष्ट्रद्रोह की शिकायत दर्ज करने के निर्देश नाना पटोले ने बैठक में उपस्थित जिलाध्यक्षों को दिए. दो-तीन दिनों में इस निर्देश को अमल में लाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button