महाराष्ट्र

फडणवीस की जांच करवायेंगी कांग्रेस

  •  बिना अधिकार कैसे हासिल किया सीडीआर

  •  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले का कथन

मुंबई/दि.25 – राज्य की गोपनियता को खतरा पहुंचानेवाली बातें यदि सामने आती है और यदि यह राज्य के लिए खतरनाक साबित होता है, तो कांग्रेस पार्टी द्वारा निश्चित तौर पर ऐसे लोगों की जांच करवाने की मांग की जायेगी. जिसके तहत अवैध तरीके से मोबाईल कॉल डेटा रिकॉल हासिल करनेवाले देवेेंद्र फडणवीस की भी जांच करवाई जायेगी. इस आशय का प्रतिपादन कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व विधायक नाना पटोले द्वारा किया गया.
इस समय राज्य में उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास के सामने विस्फोटक से भरी कार खडी करने और कार के मालिक मनसुख हिरेन की हत्या करने के मामले में मुंबई पुलिस के एपीआई सचिन वाझे के सहभाग तथा मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीरसिंह द्वारा गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाये गये आरोप को लेकर जबर्दस्त हडकंप मचा हुआ है. इस संदर्भ में पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष देवेेंद्र फडणवीस ने दिल्ली जाकर सबूत के तौर पर अपने पास सीडीआर रहने की बात कही. इस विषय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नाना पटोले ने कहा कि, फडणवीस के पास मोबाईल सीडीआर कैसे पहुंचा, यह अपने आप में सबसे बडा सवाल है. क्योेंकि फडणवीस कोई जांच एजेंसी नहीं है और उन्होंने निश्चित रूप से गलत तरीके से मोबाईल कॉल डेटा रिकॉर्ड हासिल किया है.
यहां एक पत्रवार्ता में नाना पटोले ने कहा कि, भाजपा द्वारा बेसिरपैर के आरोप लगाने का जो सिलसिला शुरू किया गया है, उससे राज्य सरकार की नहीं, बल्कि महाराष्ट्र राज्य की बदनामी हो रही है. जिसके लिए महाराष्ट्र की जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी.

Related Articles

Back to top button