महाराष्ट्र

सुशांतसिंह मामले में ठाकरे परिवार को की जा रहा बदनाम करने की साजिश

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने लगाया विपक्ष पर आरोप

मुंबई/दि.६ – अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स की रिपोर्ट में हत्या की आशंका को खारिज किए जाने के बाद शिवसेना विपक्ष पर हमलावर हो गई है. शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा कि सुशांत मामले में महाराष्ट्र, मुंबई पुलिस और ठाकरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची गई थी.
राऊत ने कहा कि इस मामले में जिसने हमारा नाम लिया, वे अपने लिए गड्डा खोद रहे थे. अब उसमें वे गिर गए है. सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में राऊत ने कहा कि सुशांत मौत मामले में मुंबई पुलिस ने जो जांच की थी उसके बाद जांच का अगला पन्ना भी सीबीआई पलट नहीं सकी. मुंबई पुलिस की जांच पर एम्स ने मुहर लगा दी है. सुशांत की मौत के बाद बदनामी करने के भाजपा के आरोप पर राऊत ने कहा कि हमने बदनामी नहीं की है. मुंबई पुलिस के पास पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी. मुंबई पुलिस को सारी बाते मालूम थी जो सीबीआई जांच के दौरान सामने आई. लेकिन मुंबई पुलिस ने इसका कभी खुलासा नहीं किया था. लेकिन जब सीबीआई ने जांच को हाथ में लिया तब दूसरे दिन से सामने आने लगा कि सुशांत ड्रग और गांजा का सेवन करते थे. इसलिए भाजपा को सीबीआई से पूछना चाहिए. राऊत ने नाम लिए बिना अभिनेत्री कंगना रनौत पर भी निशाना साधा है. हाथरस दुराचार की घटना के बारे में उस अभिनेत्री को बोलना चाहिए.

बदनाम करने वालो पर शिकंजा कसेगी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत की मोत के मामले में एम्स की रिपोर्ट के बाद मुंबई पुलिस अब उन लोगों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है. जिन्होंने सोशल मीडिया पर फर्जी एकाउंट बनाकर उसे बदमान किया. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि साइबर सेल ऐसे लोगों की पहचान कर रही है, जिन्होंने फर्जी सोशल मीडिया एकाउंट बनाकर इस बारे में भामक और झूठी जानकारियां फैलाई. पुलिस की छवि धूमिल करने के पीछे किसकी साजिश थी इस बात की जांच की जाएगी. सिंह ने कहा कि यह साफ हो गया है कि मुंबई पुलिस को बदनाम करने के लिए साजिश रचकर सोशल मीडिया के जरिए अभियान चलाया गया. इसके लिए सोशल मीडिया पर फर्जी एकाउंट बनाया गया. मुंबई पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करेगी और फर्जी एकाउंट के जरिए बदनाम करने वालो पर qशकजा कसेगी. उन्होंने कहा कि इस मामल में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों ने याचिका दाखिल की है और फिलहाल यह मामला अदालम में है और ८ अक्तूबर को इसकी सुनवाई के बाद मुंबई पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

जांच में नहीं आया ड्रग्स का मामला

सीबीआई में सामने आए बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के बारे में पूछे जाने पर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि हम सुशांत मामले की जांच फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के एंगल से कर रहे थे. हमारी जांच में ड्रग्स का मामला सामने नहीं आया था.

धार्मिक स्थल खोलने के बारे में फैसला जल्द

राऊत ने कहा कि होटल और रेस्टारेंअ खोलने के लिए अभी ५० प्रतिशत की क्षमता लागू की जा सकती है. लेकिन मंदिर के लिए क्षमता लागू करना संभव नहीं हो पा रहा है. मुख्मंत्री उद्धव ठाकरे मंदिर और सभी धार्मिक संस्थानों से बात कर रहे है. मुख्यमंत्री धार्मिक स्थलों को खोलने के लिए जल्द फैसला करेंगे.

Related Articles

Back to top button