महाराष्ट्र

शरद पवार बाबत विवादस्पद बयान

मुंबई का एनबीए का युवक गिरफ्तार

मुंबई/ दि.27– राजनीतिक नेताओं के संघर्ष का असर सोशल मीडिया पर भी होता दिखाई देता है. नेताओं के बीच होनेवाले आरोप-प्रत्यारोप के बाद दोनों दल के कार्यकर्ता भी आक्रामक होते है और कभी -कभी तो स्तर छोडकर आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल करने लगते है. ऐसी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करना मुंबई के एक उच्च शिक्षित युवक को महंगा पडा है. एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में विशाल गोर्डे नामक 33 वर्षीय युवक को बेलापुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एनसीपी शरद पवार गुट की प्रदेश महासचिव भावना घानेकर ने इस प्रकरण में शिकयत दर्ज की थी. शिकायत में उन्होंने शरद पवार पर फेसबुक के जरिए आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले विशाल गोर्डे को जल्द गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की. अन्यथा कानून हाथ में लेने की चेतावनी भी दी थी. पश्चात मुंबई के घाटकोपर में रहनेवाले एमबीए की शिक्षा प्राप्त युवक विशाल गोर्डे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गोर्डे को वाशी न्याय दंडाधिकारी न्यायालय के सामने पेश किया गया. पश्चात न्यायालय ने उसे 14 दिन के पुलिस रिमांड पर रखने के निर्देश दिए है. आरोपी विशाल गोर्डे ने जमानत के लिए अर्जी की रहने की जानकारी सीबीडी- बेलापुर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक गिरीधर गोरे ने दी है.

* बेरोजगार विशाल ने क्या दावा किया ?
पुलिस द्बारा दी गई जानकारी के मुताबिक जांच के दौरान वह मानसिक रूप से अस्थिर रहने की बात कही है. साथ ही विशाल ने कहा है कि वह रबाले की एक निजी कंपनी में नौकरी कर रहा था. लेकिन कोराना काल में उसकी नौकरी चली गई. पश्चात वह कंपनी को कामगारों की आपूर्ति करने का काम करता था. लेकिन उसमें ज्यादा ैपैसे नहीं मिल रहे थे. इस कारण वह निराश हो गया, ऐसा विशाल कहना है.

Related Articles

Back to top button