अमरावतीमहाराष्ट्र

चित्रा चौक के ठेलों और ऑटो रिक्शा पर अंकुश लगाएं

सभी व्यापारी पहुंचे आयुक्त के पास

* आधा दिन परिसर रहा कडा बंद
* रविवार को व्यापारी पर हुआ था चाकू हमला
अमरावती/दि.20 चित्रा चौक की दुकानदारी पर पहले ही उडानपुल के 4 बरस से चल रहे काम की वजह से बडा असर हो रखा है. ऐसे में दुकानों के सामने हाथगाडियां और मंजूर से ज्यादा ऑटो रिक्शा खडे हो जाने की वजह से व्यापार करना दुभर हो रखा है. इन लोगों को थोडा कुछ कहो, तो मारने पर आमादा हो जाते हैं. ऐसे में ठेलों और ऑटो रिक्शा पर कडाई से अंकुश लगाने की मांग चित्रा चौक के व्यापारियों ने मनपा आयुक्त और सिटी कोतवाली के थानेदार को निवेदन देकर किया. रविवार शाम ही एक ठेला चालक ने दुकानदार पर चाकू से हमला कर गंभीर घायल कर दिया था.

* आधा दिन मार्केट बंद
इस घटना के विरोध में व्यापारियों ने आज दोपहर 3 बजे तक आधा दिन मार्केट बंद रख निषेध व्यक्त किया. व्यापारियों में रविवार की घटना से काफी रोष नजर आया. उन्होंने बताया कि, सागर प्लास्टिक के संचालक सागर शिरभाते पर हमला किया गया, जो कि सरासर निंदनीय है, ऐसी घटना के कारण नाहक बाजार का वातावरण तंग हो रहा है. इसलिए हमलावरों पर कडी कार्रवाई की मांग भी व्यापारियों ने उठाई.

निवेदन देते समय दिलीप उमरवैश्य, जगदीश शिरभाते, जवाहरलाल गुप्ता, सुधीर गुप्ता, सतीश गुप्ता, शोभा गुप्ता, डमरुलाल गोरेलाल, राजा मोटर्स, श्याम खंडारे, अंबिका सप्लायर्स, अब्दाली एण्ड ब्रदर्स, दवे महाराज, ताहेर अली, फिदा हुसैन, जितेंद्र शर्मा, मथुरा जलेबीवाला, अजय बडोनिया, गोपाल, गुप्ता तेलघानी आदि अनेक की उपस्थिति रही. सोमवार को खुलता बाजार के बावजूद सबेरे से दोपहर तक यहां का मार्केट बंद होने के कारण ग्राहकों को बडी दिक्कत पेश आयी.

Related Articles

Back to top button