अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

भाजपा सांसद तडस पर बहू ने लगाये सनसनीखेज आरोप

मुझे लोहे की रॉड से मारा, गंदे आरोप भी लगाए

वर्धा/दि.11 – आगामी लोकसभा चुनाव हेतु भाजपा के प्रत्याशी रहने वाले निवर्तमान सांसद रामदास तडस पर उनकी बहू पूजा तडस ने एक बार फिर सनसनीखेज आरोप लगाये है. शिवसेना नेत्री सुषमा अंधारे द्वारा बुलाई गई पत्रवार्ता में मीडिया के सामने उपस्थित होकर रामदास तडस की बहू पूजा तडस ने कहा कि, खुद के बेटे को बलात्कार के आरोप से बचाने के लिए सांसद तडस ने अपने बेटे और उसका (पूजा) विवाह करवाया था. लेकिन विवाह के बाद ससुराल में उसके साथ बेहद अपमानास्पद व्यवहार किया गया तथा उसके साथ लोहे की रॉड से मारपीट करने के साथ ही उस पर बेहद गंदे व अपमानास्पद आरोप भी लगाए गये. जिसके तहत उसके चरित्र को लेकर आपत्तिजनक बातें कही गई.
पूजा तडस के मुताबिक उसे विवाह के बाद एक फ्लैट पर ले जाकर रखा गया. जहां उसे केवल उपभोग की वस्तु माना जाता था और काफी बुरा व्यवहार किया जाता था. साथ ही जब उसने एक बच्चे को जन्म दिया, तो बच्चे के पितृत्व को लेकर सवाल उठाया गया तथा बच्चे का डीएनए परिक्षण कराने की बात भी कही गई. जिसके लिए उस पर दबाव भी डाला गया. पूजा तडस के मुताबिक आज उसका बच्चा 17 माह का हो चुका है. जिसे लेकर वह दर-दर भटक रही है. क्योंकि जिस फ्लैट पर वह रहा करती थी. उस फ्लैट को बेच दिया गया है और उसे बेघर कर दिया है. पूजा तडस के मुताबिक अगर एक जनप्रतिनिधि अपनी बहू को न्याय नहीं दे सकता है, तो वह समाज को कैसे न्याय देगा. आगामी 20 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी तडस के प्रचार हेतु पीएम मोदी वर्धा आने वाले है. ऐसे में वे पीएम मोदी के समक्ष भी न्याय पाने की गुहार लगाएगी.

* सांसद तडस ने किया आरोपों का खंडन
पूजा तडस द्वारा आरोप लगाये जाने के तुरंत बाद सांसद रामदास तडस ने मीडिया को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सभी आरोपों को पूरी तरह से खारिज किया और कहा कि, चुनाव आते ही उन पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाये जाते है, जबकि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. उनके बेटे और पूजा ने विवाह किया था. तब इसकी जानकारी उन्हें और उनके परिवार को नहीं थी. साथ ही पूजा तडस कभी भी तडस परिवार के साथ नहीं रही, बल्कि विवाह के कुछ समय पश्चात पूजा तडस व उनके बेटे के बीच कोई विवाद हुआ और वह मामला अदालत के समक्ष प्रलंबित है. ऐसे में खुद उनका इस मामले से सीधे तौर पर कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन इसके बावजूद विरोधियों द्वारा उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button