महाराष्ट्र

पति ने मना करने के बावजूद खाए गोलगप्पे तो पत्नी ने खा लिया जहर

हुई मौत

पुणे/दि.2 – पुणे में पति के गोलगप्पे खा लेने से नाराज़ पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने पति को पत्नी की मौत का जिम्मेदार मानते हुए गिरफ्तार भी कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पति अपनी पत्नी की बिना इजाजत के घर पर गोलगप्पे लेकर आया था. पत्नी ने खाना बना लिया था और वह पति की इस हरक़त पर नाराज हो गई थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ और पत्नी गुस्से में जहर खा लिया जिससे उसकीमौत हो गई.
मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर जगन्नाथ कालसकर ने बताया कि प्रतीक्षा सरवडे पुणे के अंबेगांव पठार में रहती थीं. साल 2019 में उसकी शादी गहीहीनाथ से हुई थी. इन दोनों का एक 18 महीने बच्चा भी है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रतीक्षा और उसके गहीहीनाथ के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. ऐसे ही एक झगड़े के दौरान प्रतीक्षा पति से कहा था कि अगर वह कभी गोलगप्पे खाएगा तो प्रतीक्षा जहर खा लेगी. पति ने बात नहीं मानी और घर पर लाकर गोलगप्पे खाने लगा जिसके बाद गुस्से में प्रतीक्षा ने जहर खा लिया.

भारती विद्यापीठ थाने की एक अधिकारी ने बताया कि, ‘बीते शुक्रवार को पत्नी को बिना बताए उसका पति घर पर ‘पानी पूरी’ ले आया था. अगले दिन महिला ने कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया. हालांकि महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार को उसकी मौत हो गई.’ इस मामले में पुलिस ने सोमवार को महिला के पति के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. महिला के पिता ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने गहीहीनाथ को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था और मंगलवार को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था.

Related Articles

Back to top button