महाराष्ट्र

सुशांत की आत्महत्या की बजाए दूध उत्पादक किसानों की समस्याओं पर चर्चा करना जरूरी

पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने कहा

  • आंदोलन कर राज्य सरकार को निशाना बनाना व केंद्र सरकार की भूमिका पर चुप्पी साधाना है गलत

मुंबई/दि.२०– सुशांतसिंह राजपूत हत्या (SSR Case) मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. सर्वाेच्च न्यायालय के आदेश के बाद अब यह जांच सीबीआई के अधिकारी करनेवाले है. इस संबंध में पूर्व सांसद और स्वाभिमानी किसान संगठन के नेता राजू शेट्टी ने नाराजगी जतायी है.
पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने कहा कि बेशक सुशांत एक बेहतरीन कलाकार था. लेकिन उसके आत्महत्या की चर्चा इतनी जोर शोर से की जा रही है कि सारी हदों को पार कर दिया गया है. लेकिन जितनी चर्चा दूध उत्पादक किसानों की समस्याओं पर की जाती तो काफी बेहतर होता. यहां बता दें कि राजू शेट्टी के नेतृत्व में गुरुवार को स्वाभिमानी किसान संगठन की ओर से नगर जिलाधिकारी कार्यालय पर मोर्चा निकाला गया था.
इस दौरान उन्होंने यह जानकारी दी. सुशांत की हत्या की जांच सीबीआई को सौंप दिए जाने के बाद एकदूसरों पर आरोप प्रत्यारोप को लेकर भाजपा सहित अन्य दलों पर राजू शेट्टी ने तंज कसा. शेट्टी ने कहा कि राज्य में हजारों किसानों ने आत्महत्या की है, लेकिन किसान आत्महत्या पर चर्चा करने के लिए किसी को फुरसत नहीं है. सैंकड़ो छात्रों ने आत्महत्या का कदम उठाया है, परंतु कोई ध्यान नहीं दे रहा है. अनेक कोरोनाग्र्रस्त मरीज आक्सिजन नहीं मिलने से तड़पकर मौत के आगोश में समा गए, इस ओर भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है. लेकिन एक अभिनेता द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्माता है. किसानों की समस्याओं पर जिसे आंदोलन करना है, उन्होंने करना चाहिए. लेकिन आंदोलन करते समय केवल राज्य सरकार को लक्ष्य बनाना और केंद्र सरकार की भूमिका पर चुप्पी साधना यह उचित नहीं है. राजू शेट्टी ने भाजपा नेताओं के आंदोलन को पूरी तरह से राजनीतिक स्टंट कारार दिया है.

Related Articles

Back to top button