महाराष्ट्रमुख्य समाचार

बैनर न लगाएं, प्रतिक्रिया भी न दें

प्रदेश भाजपाध्यक्ष की कार्यकर्ताओं को सलाह

मुंबई/दि.15- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कार्यकर्ताओं को संयम बरतने कहा है. शिंदे गुट शिवसेना की विज्ञापनबाजी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी बड़े प्रमाण में पोस्टर बैनर युद्ध छेड़ दिया था. जिससे ठाणे, कल्याण, डोंबिवली में बवाल बढ़ने लगा. तब बावनकुले ने कार्यकर्ताओं से प्रतिक्रिया न देने और बैनर न लगाने की सलाह दी.
बावनकुले ने यहां कहा कि हम सत्ता के लिए नहीं तो महाराष्ट्र को विकास की राह पर एक नंबर पर लाने और हिंदुत्व के विचार बढ़ाने के लिए साथ-साथ आए हैं. इसलिए फोटो, बैनर, विज्ञापन का अर्थ नहीं. कार्यकर्ता अति उत्साह में कुछ भी कर जाते हैं. बावनकुले ने कहा कि हर हाल में भाजपा-शिवसेना युति रहेगी. भाजपा नेता ने शिवसेना गठजोड़ में सीटों के बंटवारे का निर्णय केंद्रीय पार्लियामेंंट्री बोर्ड द्वारा किए जाने की बात कही. उन्होंने आज पालघर में फडणवीस और शिंदे के अलग-अलग कार से जाने के विषय में कहा कि दोनों नेता प्रगल्भ हैं.
* आशीष देशमुख भाजपा में
कांग्रेस से निलंबित आशीष देशमुख भाजपा में आने की बात उन्होंने अधिकृत रुप से स्पष्ट की है. आगामी 18 तारीख को कांग्रेस नेता आशीष देशमुख भाजपा में प्रवेश करेंगे. यह जानकारी उन्होंने दी. जिसके चलते देशमुख के. चंद्रशेखर राव की बीआरएस में जाने की अटकलों पर विराम लग गया.

Related Articles

Back to top button