महाराष्ट्र

ड्रग्स कारोबार में लिप्त गिरोह का डोंगरी पुलिस ने किया भंडाफोड

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

  • 12 करोड की ड्रग्स के साथ पांच लाख रूपये नकद भी बरामद

मुंबई/दि.22 – महानगर में नशे के कारोबार में लिप्त एक बडे गिरोह का डोंगरी पुलिस ने भंडाफोड किया है. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियोें को गिरफ्तार किया है. उनके पास से मेफेड्रॉन (एमडी) जब्त की है. जिसकी कीमत साढे 12 करोड रूपए बताई जा रही है. इसके अलावा पांच लाख रूपये नकद भी बरामद हुई है. सिनियर इंस्पेक्टर शबाना शेख की अगुआई में डोंगरी पुलिस ने सबसे पहले गुरूवार को डोंगरी इलाके से इसाक हुसैन सैयद नाम को गिरफ्तार किया.
तलाशी के दौरान उसके पास से 12 ग्राम मेफेड्रॉन बरामद की गई. सैयद से पूछताछ में पुलिस को वसीम शेख की जानकारी मिली. शेख ने ही सैयद को सप्लाई करने के लिए एमडी दी थी. शेख को पुलिस ने जाल बिछाकर नवी मुंंबई के वाशी इलाके में स्थित होटल मेघ रेसीडेंसी से दबोचा. उसके पास से भी 56 ग्राम एमडी बरामद की गई. पुलिस ने शेख से पूछताछ की तो उसने दीपक बंगेरा से नशे की खेप हासिल करने की जानकारी दी.
इसके बाद पुलिस ने शनिवार को मुंबई के घाटकोपर इलाके से दबोचा. बंगेरा से पूछताछ के बाद रविवार को पुलिस ने उसके कलीना इलाके में स्थित घर की तलाशी ली तो उसमें 25 किलो एमडी मिली. इसके अलावा घर से दो इलेक्ट्रीक वजन कांटे, चम्मच और प्लास्टिक की थैलियोें के साथ पांच लाख रूपए नकद भी मिले हैं. आरोपी के पास इतनी भारी मात्रा में एमडी कहां से आई पुलिस इसकी जांच कर रही है. मामले में कुछ और आरोपियोें को गिरफ्तार किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button