अकोलामहाराष्ट्र

हमारे चक्कर में मत पडो, हम कपडे फाडने में एक्सपर्ट

प्रकाश आंबेडकर ने वडेट्टीवार को चेताया

अकोला /दि.11– कांग्रेस नेता व राज्य के नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार ने वंचित बहुजन आघाडी पर ‘दहेज के लिए विवाह तोडने’ का आरोप लगाया. जिस पर पलटवार करते हुए ‘वंचित’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि, कोई भी मेरे या वंचित बहुजन आघाडी पर किसी तरह का किचड ना उछाले, वरना हम ‘कपडे फाडने’ में एक्सपर्ट है.
वडेट्टीवार के बयान पर पलटवार करते हुए आंबेडकर ने कहा कि, कल तक महाविकास आघाडी में सीटों का बंटवारा ही नहीं हुआ था. ऐसे में उन लोगों ने ‘दहेज’ की चर्चा नहीं करनी चाहिए. अगर हमने मुद्दों को उठाना किया, तो इन लोगों का सार्वजनिक रुप से घुमना-फिरना मुश्किल हो जाएगा. इसके साथ ही एड. आंबेडकर ने यह भी कहा कि, मनसे प्रमुख राज ठाकरे द्वारा भाजपा को समर्थन दिये जाने के बाद मुंबई में रहने वाले दक्षिण व उत्तर भारतीय लोगों को भाजपा में असुरक्षित लगने लगा है और कई उत्तर व दक्षिण भारतीय लोगों ने वंचित बहुजन आघाडी को समर्थन देने के साथ ही वंचित की टिकट पर चुनाव लडने की भी तैयारी दर्शायी है.

* प्रतिक पाटिल है वंचित के संपर्क में
सांगली की सीट कांगे्रस ने उद्धव सेना के लिए छोड दी है. जिससे सांगली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस नेता विशाल पाटिल तथा उनके बडे भाई व पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रतिक पाटिल इस समय कांग्रेस से नाराज है. इसी वजह के चलते पाटिल बंधु वंचित बहुजन आघाडी के संपर्क में है. अब बुधवार को ही प्रतिक पाटिल ने अकोला आकर एड. आंबेडकर से मुलाकात की. इस बारे में जानकारी देते हुए एड. आंबेडकर ने बताया कि, प्रतिक पाटिल द्वारा अगले दो दिन में कोई निर्णय लिया जाएगा. जिसके बाद वंचित बहुजन आघाडी उन्हें लेकर अपनी भूमिका स्पष्ट करेगी.

Related Articles

Back to top button