महाराष्ट्र

मानसिक आपा खो बैठे है एकनाथ खडसे

भाजपा के पूर्वमंत्री गिरीश महाजन ने साधा निशाना

नासिक/दि.२९ – राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता एकनाथ खडसे और भाजपा के पूर्व मंत्री गिरीश महाजन के बीच टेलिफोन की ऑडियो क्लिप वायरल हुई है. जिसमें खडसे ने महाजन को लेकर भद्दा व्यक्तव्य किया है. इस संबंध में नासिक दौरे पर पहुंचे महाजन ने बताया है कि खडसे मानसिक आपा खो बैठे है.
महाजन ने बताया कि एकनाथ खडसे की अब उम्र हो चुकी है. उनको अनेक बीमारियां रहने से वे अपना आपा खो रहे है. भाजपा में मुख्यमंत्री पद का सपना देखने वाले खडसे को राष्ट्रवादी में जाने के बाद विधायकी भी नहीं मिल पायी है इसलिए उनकी बेटी को भी लोगों ने नकार दिया है. जिसके चलते उनकी मानसिक हालत बिगड गई है.
यहां बता दें कि खडसे ने गिरीश महाजन पर भद्दी भाषा का उपयोग करते हुए टिप्पणी की है जिसकी ऑडियो क्लिप वॉयरल हुई है. जामनेर तहसील के एक युवक ने खडसे को फोन कर गांव में पानी नहीं आने की शिकायत दर्ज की थी. इन दोनो के बीच हुई बातचीत के दौरान खडसे ने महाजन पर जमकर टिप्पणी की. वडगांव बुद्रुक गांव मे जलसंकट बना हुआ है यह गांव महाजन के निर्वाचन क्षेत्र में आता है. पानी नहीं होने से गांव के एक युवक ने सीधे खडसे को फोन किए जाने की यह ऑडियो क्लिप है.

Related Articles

Back to top button